राजनेताओं और मीडिया के बीच पिसे टीटी नगर टीआई पर गिरी गाज, लाइन हाजिर !

राजनेताओं और मीडिया के बीच  पिसे टीटी नगर टीआई पर गिरी गाज, लाइन हाजिर !
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल

बीच सड़क पर भाजयूमो नेता के जन्मदिन पर बगैर अनुमति के बज रहे डीजे को बंद कराने को लेकर नेताओं और मीडिया के बीच चक्की में पिसे टीटी नगर थाना प्रभारी पर आखिरकार गाज गिर ही गई। शुक्रवार शाम टीआई को वरिष्ठ अफसरों ने लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि इस मामले में वरिष्ठ अफसरों ने चुप्पी साथ रखी है।

सूत्रों की मानें 8 सितंबर की शाम टीटी नगर थाने के टूआईसी सुदामा सिंह बीते दिनों हुई शाहिद पिता अस्मत की हत्या के मामले में बयान लेने पंचशील नगर जा रहे थे। इसी बीच सेकंड स्टॉप मार्केट में किसी भाजयूमो नेता का जन्मदिन मनाया जा रहा था, बीच सड़क पर डीजे बजता देख टूआईसी सिंह ने थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा को सूचित कर अनुमति न होने पर  डीजे बंद करवा दिया। डीजे बंद होने के भाजयूमो नेता ने मोर्चे के वरिष्ठ नेताओं को शिकायत की, जिसके बाद भाजयूमो नेताओं ने थाना प्रभारी को मोबाइल कर डीजे चालू करवाने का दबाव बनाया। डीजे चालू कराने से इंकार करने पर लेकर थाना प्रभारी और भाजयूमो नेता के बीच तू-तू-मै-मै हो गई। भाजयूमो नेताओं ने थाना प्रभारी द्वारा बदसलूकी करने की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अफसरों और एक मंत्री से की। वरिष्ठ अफसरों के कहने पर थाना प्रभारी ने भाजयूमो वरिष्ठ नेताओं व  मंत्री के समक्ष अपना पक्ष रखा, जिसके बाद मामला लगभग शांत हो गया। भाजयूमाे नेताओं की मांग पर टीआई ने जन्मदिन मनाने वाले यूवा नेता को थाने बुलाकर ससम्मान उसका केक कटवाकर उसे मना लिया। सम्मान लौटने का महिमा मंडन करने के लिए भाजयूमो नेता के समर्थक ने केक कटवाने वाला वीडियाे सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसकी भनक लगते ही भाजयूमो नेता के विरोधी गुट ने सोशल मीडिया पर डले वीडियो को निकालकर टीआई पर बदमाश-गुंडों का केक काटने का आरोप लगाते हुए वायरल करना शुरु कर दिया। जिसके बाद मीडियो में आडे़ हाथों लिए गए थाना प्रभारी टीटी नगर शैलेंद्र शर्मा को वरिष्ठ अफसरों ने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

केक कटवाने का बनाया था दवाब 

डीजे बंद होने से असम्मानित महसूस करने वाले भाजयूमो नेता का सम्मान लौटाने पर अडे़ राजनेताओं की मांग पर वरिष्ठ अफसरों ने ही टीआई को थाने में केक कटवाने के निर्देश दिए थे, जिनकी जानकारी सभी को थी। बाद में केक कटवाने के मामले को इश्यू बनाकर टीआई को ही सजा दे दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *