दो दिन की मासूम बच्ची की निशृंस हत्या करने वाला बेसुराग

दो दिन की मासूम बच्ची की निशृंस हत्या करने वाला बेसुराग
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल

अयोध्या नगर में दो दिन की मासूम की निशृंस हत्या के मामले में पुलिस 48 घंटों बाद भी खाली हाथ है। बच्ची की पीएम रिपोर्ट भी पुलिस को मिल चुकी है। जिसमें सात माह की बच्ची की प्री-मिच्योर डिलेवरी और उसकी नुकीली धारादार वस्तु से हत्या होने की पुष्टी हुई है। पुलिस का अंदेशा है कि हत्या किसी कुंवारी युवती और उसके परिचित ने की है।
एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के अनुसार दो दिन की मासूम को मौत के घाट उतारने वालों की पहचान के प्रयास तेजी से किए जा रहे हैं। घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। केस की पड़ताल में पूरे डिवीजन की करीब आधा दर्जन टीमें काम कर रही हैं। वह स्वयं उनकी टीम के साथ केस की जांच में जुटे हैं।

क्या था मामला 

गत सोमवार को एक नवजात बच्ची का शव जी-सेक्टर अयोध्या नगर में झाडय़िों में मिला था। इसकी सूचना गौरव कुकरेकर नाम के एक व्यक्ति ने दी थी। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। पीएम रिपोर्ट में सोमवार की रात खुलासा हुआ कि उसके शरीर पर नुकीली अथवा धारदार चीज से वार किए गए हैं, जिससे उसकी मौत हुई। पीएम रिपोर्ट के आधार पर सुबह अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया।

प्री-मिच्योर बच्ची है 

अबतक की जांच और पीएम रिपोर्ट में साफ हुआ है कि मौत के घाट उतारी गई मासूम प्री-मिच्योर और सात माह में जन्मी थी। बॉडी पर अस्पताल का टेग नहीं होने कारण अनुमान है कि उसकी डिलेवरी घर में ही कराई गई है। आस में रहने वाली दाई तथा प्रायवेट डिलेवरी कराने वाली नर्सों से इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।

बाहरी छात्रों की जानकरी भी जुटा रही पुलिस 

पुलिस लॉक डाउन के दौरान भोपाल में फंसे छात्रों की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है। इसी के साथ ऐसे छात्र तथा अन्य कपल्स जो लिव इन में रह रहे हैं, उनकी जानकारी जुटाने के प्रयास भी पुलिस कर रही है। मामले में 36 घंटो के भीतर पचास से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि हत्या के संबंध में पुलिस को कोई सुराग फिलहाल हाथ नहीं लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *