उधारी के विवाद में कर्जदार की पत्नी ने महिला के पेट में चाकू घोंपा

उधारी के विवाद में कर्जदार की पत्नी ने महिला के पेट में चाकू घोंपा
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

उधारी का तकाजा करने पहुंची महिला को कर्जदार की पत्नी से विवाद हो गया, विवाद इतना बड़ा कि कर्जदार की पत्नी ने घर से चाकू निकालकर उसके पेट में घोंप दिया। घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी दंपति समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार रास्लाखेड़ी निवासी  हेमला रायकवार एक अस्पताल में सफाई का काम करती है। जोकि  पति से अलग अपने  बेटे के साथ रहती है। भानपुर रोड छोला निवासी  राम ठेकेदार से उसकी पुरानी पहचान थी।जिसने महिला से निजी कार्य के लिए 5 हजार रूपए उधार लिए थे। लंबा अरसा बीत जाने के बाद भी राम ठेकेदार रकम नहीं लौटा रहा था। गत 4 जून को रकम लौटाने का तकाजा करने हेमला राम के घर पहुंच गई। जहां राम ठेकेदार से और उसके बीच में गहमा-गहमी हो गई। आवाजें सुनकर ठेकेदार राम की पत्नी घर के बाहर निकली। जिसका महिला से विवाद हो गया। झूमाझटकी के बाद राम ठेकेदार की पत्नी ने घर में रखा बड़ा सा चाकू निकाला और महिला के पेट में घोंप दिया। घायल के परिजनों ने उसे इलाज के लिए भानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बिना अस्पताल प्रबंधन और पुलिस को बताए गुप-चुप तरीके से अरेरा कॉलेनी के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। इधर, छोला मंदिर पुलिस महिला को तलाशती रही। गुरुवार को अस्पताल की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंंची और प्रकरण दर्ज कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

– एक कहानी यह भी
बताया जा रहा है कि महिला रकम का तकाजा करने आरोपी राम के घर पहुंची थी। उस समय राम की पत्नी घर में नहीं थी। लिहाजा महिला और राम घर में अकेले थे। पत्नी लौटी तो उसे महिला और पति के बीच कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। गुस्साई राम की पत्नी ने महिला के पेट में चाकू घोंप दिया। दोनों पार्टियों में तब से ही राजीनामे को लेकर बातचीत चल रही थी। गुरुवार को बात नहीं बनी तो प्रकरण दर्ज करा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.