पुलिस बैरेकेटिंग क्रास करते ही फर्राटे से दौड़ी कार ब्रेकर से उछलकर विश्वास सारंग के बंगले के सामने पलटी

पुलिस बैरेकेटिंग क्रास करते ही फर्राटे से दौड़ी कार ब्रेकर से उछलकर विश्वास सारंग के बंगले के सामने पलटी
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

मंगलवार रात लिंक रोड पर पुलिस बेरेकेटिंग क्रास करने के बाद न्यू मार्केट की तरफ फर्राटा भरने के बाद कार ब्रेकर से उछलकर कुद ही कदम दूर मंत्री विश्वास सारंग के घर के सामने जा पलटी। हादसा इतना भयानक था कि कार के दोनों एयर बैलून खुल गए। हालांकि कार सवार युवती समेत एम्स अस्पताल के तीनों डाक्टर को गंभीर चोट नहीं आई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीटी नगर पुलिस ने ट्रैफिक क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को थाने पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार रात करीब साढे़ 8 बजे लिंक रोड़ पर व्यापम चौराहे से कार क्रमांक पीबी 32 क्यू 1118 न्यू मार्केट की तरफ जा रही थी। कार में एम्स अस्पताल के तीन डॉक्टर सवार थे। जिनमें एक महिला डॉक्टर भी थी। प्रकाश तरण पुष्कर के सामने पुलिस बेरेकेटिंग से गुजरने के बाद ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी। अचानक सामने स्पीड ब्रेकर आने से कार उछल गई और करीब 25 मीटर कार दूर जाकर मंत्री विश्वास सारंग के बंगले के पहले जाकर पलट गई। हादसे के बाद कार में दो एयरबेग खुल गए। हालांकि कार में सवार तीनों ही डाक्टर बच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई्। ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को टीटी नगर थाने पहुंचाया।

पब्लिक से सीधी करवाई कार 

सड़क पर छत बल लेटी कार को ट्रैफिक क्रेन सीधी नहीं कर पा रही थी। मौके पर मौजूद टीटी नगर थाने के एसआई ने मौजूद भीड़ से कार को सीधा करवाने की अपील की। भीड़ में मौजूद लोगों ने एक तरफ से धक्का लगाकर कार को सीधा किया। जिसके बाद क्रेन से टोचन कर उसे थाने तक ले जाया जा सका।

पुलिस अफसरों काे लगाए फोन 

कार में सवार एम्स के डाक्टरों में शामिल एक युवक ने पुलिस कार्रवाई से बचने तत्काल एक एडीजी और भोपाल जिले के एक वरिष्ठ अफसर को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वरिष्ठ अफसरों के निर्देश पर कार को सीधे थाने ले जाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *