रेस्टारेंट में तोड़फोड़ कर युवक पर तलवार से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रेस्टारेंट में तोड़फोड़ कर युवक पर तलवार से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Share on social media
शाहपुरा तलवार में तलवारबाजी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, अब साथियों की तलाश
– हार्न बजाने की बात को लेकर कार चालकों ने पीछा कर की थी कार में तोड़फोड़ और मारपीट
mp03.in संवाददाता भोपाल

 शाहपुरा थाना इलाके में शनिवार रात हार्न बजाने की बात को लेकर युवक का पीछा कर रेस्टोरेंट में घुसकर उसपर तलवारों से जानलेवा हमला करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।जबकि अब उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार त्रिलंगा शाहपुरा निवसी संजय मोक्षकार ठेकेदार हैं। उनका बेटा कृष्ण मोक्षकार (27) पुणे की एक कंपनी के लिए वर्क फ्राम होम कर रहा है। दो दिन पहले ही वह पुणे से भोपाल लौटा था। कृष्णन मोक्षकार की मां शिर्डी दर्शन करने गई हैं। शनिवार रात संजय मोक्षकार ने बाहर खाना खाया था और बेटे को भी बाहर किसी होटल में खाना खाने का कह दिया। रात करीब 7 बजे कृष्णन अपने दोस्तों के साथ भरत नगर स्थित पेंडू किचन नामक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। खाना खाने के बाद रात करीब 11 बजे वे लोग रेस्टोरेंट के बाहर खड़े होकर बातें करने लगे। तभी अचानक तलवारों से लैस तीन युवक वहां आए और कृष्णा के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान ही बदमाशों ने कृष्णन की कार में तोडफोड़ कर दी। पुलिस ने बताया कि बदमाश रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर हमला करने के इरादे से उन पर भी लपके थे लेकिन कर्मचारियों ने किसी तरह रेस्टोरेंट का दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई इस बीच बदमाशों ने रेस्टोरेंट के दरवाजे पर तलवारें चलाई। इस तलवारबाजी कें कृष्णन को गंभीर चोट आई थी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने देर रात एक तलवार बाज करण कटियार पिता गर्देश कटियार (21) कोलार कॉलोनी चूनाभट्टी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर चूनाभट्टी थाने में पूर्व में भी मारपीट के अपराध दर्ज है। पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर उनकी तलाश कर रही है।
वीडियो हुआ था वायरल 
शनिवार रात तलवारों से लैस होकर पहुंचे बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाते हुए एक युवक पर तलवार से जानलेवा हमला करते हुए कार में तोड़फोड़ कर दी थी। बदमाशों का उत्पात देखकर सामने मौजूद रेस्टोरेंट कर्मचारी ने रेस्टोरेंट का दरवाजा बंद किया तो बदमाशों ने दरवाजे पर तलवार से हमला किया था। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला था। जिसमें आरोपी उत्पात मचाते हुए नजर आएद थे।  गिरफ्तार आरोपी पर पूर्व में इलाके में प्रकरण दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *