राजधानी में बेलगाम मनचले@ चौबीस घंटों में पांच वारदातें

राजधानी में बेलगाम मनचले@ चौबीस घंटों में पांच वारदातें
Share on social media

– शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में  घर और चौराहों पर महिलाओं को बनाया छेड़छाड़ का निशाना
mp03.in संवाददाता भोपाल 
राजधानी में महिला अपराधों की रोकथाम के तमाम कोशिशों के बावजूद  मनचले बेलगाम हो चुके हैं। सरेराह लड़कियों से छेडख़ानी की बीते चौबीस घंटों में हुई 5 वारदातें इसकी जिंदा बानगी है।  सभी मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।
1. सहेली के भाई ने युवती को शादी तुड़वाने और तेजाब फैंकने की धमकी दी
ऐशबाग इलाके  रहने वाली युवती ने सहेली के भाई के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय पीडि़ता ग्रेजुएशन करने के बाद घर में रहती है। हाल ही में उसकी शादी भोपाल के ही एक युवक से तय हुई है। शहरयार नाम के युवक से उसकी बातचीत हुआ करती थी। आरोपी उसकी एक स्कूली फ्रेंड का भाई है। बातचीत को युवक प्रेम समझ बैठा। युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। लडक़ी ने इनकार किया तो आरोपी ने तेजाब फेंकने की धमकी दी। कॉल कर उसे तंग करता रहा, बदनाम करने की धमकी देकर शादी तुड़वाने की बात कह रहा है। आरोपी की आए दिन की हरकतों से तंग आकर लडक़ी ने कल थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया।

2। किशोरी से रिश्तेदार ने की अश्लील हरकतें 

17 साल की किशोरी से गांव में रहने वाले रिश्तेदार रिंकू शाक्य ने अश्लील हरकतें कर दीं। वारदात शुक्रवार की है, शनिवार किशोरी ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया।

3। सरेराह रोककर छेड़ृछाड़ 

कोहेफिजा में करबला तिराहा के पास 27 वर्षीय युवती को मूसा कुरैशी नाम के युवक ने सरेराह रोक लिया। आरोपी ने उसे प्रपोज किया, पीडि़ता के इनकार करने पर अश्लील कमेंट्स किए व जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपी की गिर तारी के प्रयास कर रहे हैं।

4। नाबालिग बेटी के साथ पिता ने की अश्लील हरकत
छोला मंदिर पुलिस ने एक नाबालिग लडक़ी की रिपोटज़् पर उसके पिता के खिलाफ छेड़छाड़ समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी स्कूली छात्रा है। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे वह घर में गणेश पूजन की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान पिता ने उससे पसीना पोछने का बोला। लडक़ी पिता के शरीर का पसीना पोछने लगी तो पिता ने बुरी नीयत से उसका हाथ पकडक़र अश्लील हरकत कर दी। लडक़ी ने घटना की जानकारी मां को दी, जिसके बाद मां उसे लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

५।घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़
शाहजहांनाबाद पुलिस ने एक महिला की रिपोर्ट पर मोहल्ले में रहने वाले युवक के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली तीस वर्षीय महिला गृहणी है। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे वह घर पर अकेली थी, जबकि पति काम से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला दुगेज़्श नामक युवक महिला के घर में घुस गया और बुरी नीयत से उसके साथ अश्लील हरकत कर दी। महिला ने विरोध किया तो आरोपी गाली-गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *