सौतेले पिता ने तीन साल की मासूम को अगवा किया, पुलिस के डर से छोडकर भाग निकला

सौतेले पिता ने तीन साल की मासूम को अगवा किया, पुलिस के डर से  छोडकर भाग निकला
Share on social media

भानपुर से गुनगा बाईक से पहुंचा था वारदात को अंजाम देने, बच्ची का नहीं कराया गया मेडिकल परीक्षण

Mp03.in   संवाददाता भोपाल।

गुनगा इलाके में शनिवार  सुबह दस बजे घर के बाहर खेल रही तीन साल की मासूम को सौतेले पिता ने बाइक से अगवा कर लिया । तब परिजनों ने थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी। उसके माता-पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। जिससे घबराया आरोपी बच्ची को शाम सात बजे उसके घर के पास में छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया है।
थाना प्रभारी रमेश राय के अनुसार तीन साल की मासूम ग्राम धमर्रा में रहने वाली नानी के घर मां के साथ रहती है। उसके पिता ने पूर्व में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। कुछ समय बाद उसकी मां ने सोनू माली नाम के भानपुर निवासी से दूसरा विवाह किया। सोनू मजदूरी करता है। दोनों कुछ दिन साथ रहे, फिर आपसी विवाद के बाद में अलग हो गए। बच्ची की मां को सबग सिखाने की नियत से कल सुबह दस बजे घर के बाहर खेल रही तीन साल की मासूम को बाइक से अगवा कर लिया। जिसके बाद में ग्रामीणों ने बच्ची की तलाश शुरु की। तब पता लगा की आरोपी मासूम का सौतेला पिता है। तत्काल गांव वालों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। केस की गंंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरु की। आरोपी ने निवास सहित तमाम संभावित ठिकानों पर दबिश दी। पूछताछ के लिए सोनू के माता पिता सहित तमाम रिश्तेदारों को हिरासत में लिया। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई देख आरोपी घबरा गया। किसी अन्होंनी से पहले शाम सात बजे वह मासूम को छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारीका कहना है कि पूछताछ में मासूम ने किसी प्रकार की कृत्य किए जाने की जानकारी नहीं दी है। जिस कारण उसका मेडिकल नहीं कराया गया है। उसकी मां भी बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराने के पक्ष में नहीं है।
मां को साथ रखना चाहता है आरोपी
बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि बीते कई दिनों से आरोपी उसे साथ रखने के लिए दबाव बना रहा था। बच्ची को अगवा करने के पीछे उसका यही उद्देश्य रहा होगा कि दबाव में वह आरोपी के साथ रहने लगे। वहीं पुलिस वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी  आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *