बेटे की बाइक से गिरकर घायल वृद्धा की मौत

बेटे की बाइक से गिरकर घायल वृद्धा की मौत
Share on social media
  • 2 सितंबर को गिरी थी महिला बाइक से 
  •  अस्पताल में चल रहा था इलाज 

mp03.in संवाददाता भोपाल 

तीन दिन पूर्व खजूरी इलाके में बेटे की बाइक से गिरकर घायल वृद्ध महिला शुक्रवार को अस्पताल में  इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।  मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

पुलिस के अनुसार जानकारी के अनुसार भरवाखेड़ी सीहोर निवासी रज्जू बाई पिता रामचंद्र शर्मा (60) गृहणी थीं । निजी कार्य से दो सितंबर को खजूरी आई थीं। यहां से लौटते समय खजूरी खुर्द में वृद्धा एक गढ्ढे में बेटे मनोज शर्मा की बाइक का टायर उतरने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर बहक गई थी। जिससे उछलकर वृद्धा जमीन पर गिर गई थीं। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उपचार के दौरान कल शाम को अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद में बेटे के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।

ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज 

नवविवाहिता को दहेज के लिए प्रताडि़त करने वाले दहेज लोभी ससुरालियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
मिसरोद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय सुरभि चौधरी की शादी डेढ़ साल पहले अंकित मेहतो से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। सुरभि ने मामले की शिकायत पुलिस को की थी। शिकायत में बताया गया कि शादी के समय पीडि़ता के पिता ने पांच लाख रुपए दिए थे। शादी के कुछ समय बाद ही महिला व उसका पति बैंगलोर शिफ्ट हो गए थे। अंकित को जुआ खेलने की लत थी। वह जितना पैसा भी कमाता था पूरा जुए में गंवा देता था। महिला वहां पर नौकरी करती थी तथा अपने पैसे से ही घर का खर्च चलाती थी। कुछ महीनों पहले अंकित ने दहेज में 20 लाख रुपए व बुलेरो गाड़ी मांगना शुरू कर दिया था। दहेज न लाने की स्थिति में उसके साथ मारपीट की जाती थी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए महिला के पति अंकित, ससुर अरुझा मेहतो तथा सास सुनीता मेहतो के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *