मुख्यमंत्री चाैहान व मंत्री विश्वास सारंग के फोटो दिखाकर शिक्षिका से सवा लाख ठगने वाले को राज्यपाल से मिल चुका सम्मान

मुख्यमंत्री चाैहान व मंत्री विश्वास सारंग के फोटो दिखाकर शिक्षिका से सवा लाख ठगने वाले को राज्यपाल से मिल चुका सम्मान
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
पुराने शहर में रहने वाली दूर की रिश्तेदार महिला शिक्षिका का दो साल पहले हुआ ट्रांसफर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री विश्ववास सारंग से रूकवाने का झांसा देकर सवा लाख रूपए ठगने वाले जालसाज के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी की अबतक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। रौचक पहलू यह है कि आरोपी ने बकायदा कई बार पीड़िता और उसके पति को मंत्री विश्वास सारंग के बंगले पर बुलवाया, जहां उन्हें बाहर खड़ाकर अंदर जाकर उन्हें मंत्री से संबंध होने का  विश्वास दिलाया। आरोपी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी नाम लिया और दोनों के साथ अपनी फोटो भी दिखाए।
जानकारी के अनुसार एशबाग निवासी राणा पति मोहम्मद जावेद शासकीय शिक्षक है। उनका हमीदिया शासकीय स्कूल भोपाल से शासकीय छोला स्कूल 2018 में स्थानांतरण हो गया था। वह अपना ट्रांसफर रुकवाना चाहती थी। इसी संबंध में उन्होंने अपने दूर के रिश्तेदार अली अकादमी के संचालक  सैय्यद आजम अली से संपर्क किया। जिसने उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और विश्वास सारंग के साथ के कुछ फोटो उन्हें दिखाकर कहा कि दोनों उनकी बात मानते हैं, वह उनका तबादला देगा और वापस पुराने स्कूल में ज्वाइनिंग करा देगा। इसके एवज में 2018 फरवरी और मार्च में जालसाज ने उनसे दो किश्तों में 1.25 लाख रुपए ले लिए।
मंत्री के बगले पर बुलाकर झांसे में लिया ।।
पीड़िता और उसके पति को आजम ने कई बार मंत्री विश्वास सारंग के बंगले पर बुलवाया। जहां उन्हें बाहर खड़ा कर अंदर बातचीत के बहाने से जाता था। कुछ देर बाद लौटकर कहता था कि मंत्री जी ने काम करने का कह दिया है। जोकि आप लोगों या मुझसे सीधे पैसे नहीं लेगें। ऐसे में वह उन्हें पार्टी फंड के नाम से दे देगा।
संजय गुप्ता का नाम उजागर 
आजम ने पीडिता को बताया कि उसने किसी संजय गुप्ता नाम के व्यक्ति का भी नाम लिया। जोकि मुख्यमंत्री का खास आदमी है। उसे ही उसने पैसे दिए हैं। इसलिए वह पैसे नहीं लौटा सकता हूं। कई बार पैसे मांगने के बाद भी जब पैसे नहीं दिए, तब शिकायत की।
सोशल मीडिया में कई दिग्गजों के साथ फोटो 
सोशल मीडिया पर आजम के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ फोटो है। इसके अलावा पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी के हाथों 2018 में अवार्ड लेते हुए भी उसकी तस्वीर प्रोफाइल में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *