मासूम से हैवानियत करने वाला बुजुर्ग निकला सीरियल रेपिस्ट

मासूम से हैवानियत करने वाला बुजुर्ग निकला सीरियल रेपिस्ट
Share on social media
– पीडि़ताओं के परिजनों ने बदनामी के डर से नहीं कराई थी एफआईआर दर्ज
– पुलिस से बोला आरोपी हो गई गलती क्या करूं, परेशान मत करो, मुझे सुनाई नहीं देता
mp03.in संवाददाता भोपाल 
 अशोका गार्डन इलाके में मासूम बच्ची से हैवानियत की कोशिश करने का आरोपी वृद्ध सीरियल रेपिस्ट निकला। आरोपी  पूर्व में दो मासूम बच्चियों के साथ आपत्तिजनक हरकतें करते हुए पकड़ा चुका है।  मोहल्ले की औरतों ने उसकी जमकर धुनाई की थी। हालांकि बदनामी के डर से दोनों बार उसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। इसके अलावा बिलखिरिया इलाके के आदमपुर छावनी में भी एक बच्ची के साथ गलत हरकत करते पकड़ा जा चुका है। जिसका खुलासा खुद आरोपी की नवासी ने पुलिस पूछताछ में किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया।
टीआई आलोक श्रीवास्तव के अनुसार अशोका गार्डन निवासी रामअवतार विश्कर्मा (58) अशोका गार्डन की एक बस्ती में रहता है। उसी इलाके में तीन साल की बच्ची रहती है। जिससे बुधवार को  आरोपी ने एक चाउमिन दुकान में रेप की कोशिश की। मोहल्ले की महिलाओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी पूर्व में भी इसी प्रकार की हरकतें दो बच्चियों के साथ कर चुका है। हालांकि बदनामी के डर से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। जबकि आरोपी की नवासी ने पुलिस को बताया कि रामअवतार बिलखिरिया के आदमपुर छावनी में भी बच्ची के साथ आपत्तिजनम हालत में पकड़ा जा चुका है। घर में भी उसकी कोई वकत नहीं थी। सिर्फ खाने और सोने के लिए वह घर में आता था। टीआई ने बताया कि बुधवार दोपहर को आरोपी का बेटा थाने आया था। पिता की करतूतों की जानकारी के बाद से कोई परिजन थाने नहीं पहुंचा। गुरुवार सुबह पुलिस ने ही उसे नाश्ता कराया है।
आरोपी को पछतावा नहीं 
 घटना के बाद से अशोका गार्डन थाने के लॉकअप में बंद आरोपी को अपनी हरकत कर पछतावा नहीं है। पुलिस की पूछताछ में उसने कहा की हो गई गलती क्या करुं, पुलिस ने ज्यादा पूछताछ की कोशिश की तो आरोपी ने बताया कि वह कम सुनता है, उसे परेशान न किया जाए। आरोपी से पूछताछ में उसने सिर्फ इतना कहा कि अब गलती हो गई तो क्या करें। ज्यात पूछताछ करने पर आरोपी ने कोई जवाब नहीं दिया।
– डीसीपी ने किया सम्मान
गायत्री और विजया को एसीपी निधि सक्सेना ने सम्मानित किया है। पुलिस का कहना है कि थाना क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों में कै प लगाकर बच्चियों को गुड टच और बैड टच के बारे में बताया जाएगा। महिलाओं को जागरूक किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *