स्कूल वैन और कार की भिड़ंत, दस स्कूली बच्चे घायल

स्कूल वैन और कार की भिड़ंत, दस स्कूली बच्चे घायल
Share on social media

mp03.in  संवाददाता भोपाल 

टीटी नगर इलाके में मंगलवार सुबह एक स्कूली वैन और कार की आमने-सामने भिड़त हो गई। हादसे में स्कूल वैन में सवार करीब दस बच्चे घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बच्चों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार शारदा विद्या मंदिर स्कूल की वैन क्रमांक एमपी 04 टीए 6815 बच्चों को लेकर मंगलवार सुबह स्कूल जा रही थी। वैन प्लेटिनम प्लॉजा के पास पहुंची, तभी सामने आई कार क्रमांक एमपी 28 सीबी 4253 ने सामने स्कूल वैन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों ने स्थानीय लोगों की मद्द से बच्चों को वेन से बाहर निकाला और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। हादसे में करीब दस बच्चे घायल हुए हैं।
सड़क पर ही मच गई थी चीख पुकार
वैन और कार की टक्कर होने के बाद सड़क पर बच्चों की चीखपुकार मच गई। दहशत में आए बच्चों को रोता देख, कई राहगीर रुक गए। राहगीरों ने बच्चों को बाहर निकाल कर उन्हें पानी पिलाया। थोड़ी देर में बच्चों के परिजन भी मौके पर आ गए, जिन्होंने अपने बच्चों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.