तालाब ने उगली 12 दिन पुरानी लाश, हत्या या आत्महत्या पीएम से होगा खुलासा

तालाब ने उगली 12 दिन पुरानी लाश, हत्या या आत्महत्या पीएम से होगा खुलासा
Share on social media
mp03.in  संवाददाता भोपाल 
अवधपुरी इलाके में मंगलवार दोपहर तालाब से करीब 12 दिन पुरानी लाश पुलिस ने बरामद की है।  पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर सूचना मिली थी कि खजूरीकला स्थित पंचवटी मंदिर तालाब में किसी की लाश है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात युवक का शव बरामद किया, जिसकी उम्र करीब 25 साल के आसपास बताई जाती है। शव करीब 12 दिन पुराना होने से पानी में पडे़ पड़े पूरी तरह सड़ गया है। युवक की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।
दोस्त के चला गया था मासूम, परिजनों ने दर्ज करा दी एफआईआर
भोपाल। ऐशगाब थाना क्षेत्र में मंगलवार  शाम को खेलते-खेलते बच्चा मोहल्ले में एक परिचित के घर चला गया था। जहां वह बच्चों के साथ खेलने में व्यस्त हो गया। इधर मासूम के नहीं मिलने से घबराए परिजन थाने में अज्ञात के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार मासूम का अपहरण नहीं हुआ था, लेकिन जब अकेले मासूम परिचित के यहां कई घंटे तक रहा तो उन्हें मासूम के परिजनों को इस संबंध में सूचना देनी थी। जिसके यहां बच्चा रहना बता रहा है, उन लोगों को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *