गाड़ी पार्क को लेकर पीपुल्स मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों व अन्य गुट में विवाद, पत्थरबाजी और मारपीट

गाड़ी पार्क को लेकर पीपुल्स मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों व अन्य गुट में विवाद, पत्थरबाजी और मारपीट
Share on social media
  • विवाद के बाद डॉक्टर द्वारा कार रिवर्स लेने पर आरक्षक का पैर कुचला  !

mp03.in संवादाता भोपाल

भानपुर स्थित गोलंबर चौराहा पर गुरुवार रात पिपुल्स मेडिकल कॉलेज के जूनियर डाक्टरों और स्थानीय रहवासियों के बीच विवाद हो गया।  दोनों गुटों की ओर से मारपीट और पत्थरबाजी की गई। सूचना मिलते ही मौके पर डायल 100 व पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। इस दौरान पुलिस को देख कार लेकर भागने का प्रयास करते वक्त एक डॉक्टर की कार की चपेट में आने से  आरक्षक का पैर फ्रेक्चर हो गया। पुलिस ने आरोपी कार चालक डॉक्टर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर चोट पहुंचने का प्रकरण दर्ज किया है। वहीं  एक डाक्टर की शिकायत पर भानपुर के तीन युवकों के खिलाफ दर्ज किया गया है। हालांकि फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
टीआई अनिल सिंह मोर्य के अनुसार डाक्टर रुपेश वियानी पीपुल्स मेडिकल कॉलेज में डाक्टर हैं। जबकि आशु सक्सेना,रोहित पंडित और अमित पाल भानपुर में रहते हैं। तीनों अपने साथियों के साथ अक्सर देर रात को चाय पीने के लिए पीपुल्स की कैंटीन में जाते हैं। गुरुवार देर रात भी तीनाें  चाय पीने कैंटीन गए। उन्होंने बाहर अपनी कार पार्क की थी। कुछ देर बाद डाक्टर रुपेश वियानी केंटिन आए, लेकिन उन्हें अपनी कार पार्क करने की जगह नहीं मिली। उन्होंने आशु, राेहित व अमित से कार हटाने को कहा। जिसपर उन लोगाें बहस हो गई। विवाद की सूचना मिलने पर रूपेश के अन्य डॉक्टर साथी भी आ गए। डॉक्टरों ने तीनों को कॉलेज कैंपस से खदेड़ दिया। कुछ देर बाद रुपेश निजी कार्य से अस्पताल परिसर से बाहर निकले। गोलंबर चौराहा पर उनकी कार को पहचान कर आशु, रोहित व अमित ने उसे रोका और उनके साथ मारपीट कर दी। मारपीट के बाद डॉक्टर ने मोबाइल कर हॉस्टल से अपने साथियों को बुला लिया। चौराहे पर दोनों गुटों से दर्जनों लोग आमने सामने हो गए और एक दूसरे पर पत्थरबाजी की। इससे क्षेत्र में तनाव के हालात बन गए। किसी ने डायल 100 पर कॉल कर मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद में मिनी एफआरवी से दो आरक्षक मौके पर पहुंचे। पुलिस ने डॉक्टरों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।
– कार रिवर्स करते समय दबा आरक्षक
पुलिस के मौके पर पहुंचते ही उपद्रवी भागने का प्रयास करने लगे। अफरा-तफरी के बीच कार क्रमांक यूपी 55 एच 9657 के चालक ने गाड़ी को रिवर्स किया। इससे पीछे खड़ा आरक्षक कार की चपेट में आने के बाद गिर गया। कार उसके पांव पर चढ़ती हुई गुजरी, जिससे आरक्षक का पैर फ्रेक्टचर हो गया। पुलिस ने कार चालक डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *