ओवर टैक कर ट्रक को रोका, ड्राइवर को अपहरण कर लूट ले गए लाखों की सिगरेट

ओवर टैक कर ट्रक को रोका, ड्राइवर को अपहरण कर लूट ले गए लाखों की सिगरेट
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

मंडीदीप से सेंधवा जा रहे ट्रक को रोककर कार सवार बदमाशों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर अगवा किया। इसके बाद बदमाश ड्राइवर को हाथ-पैर बांधकर एक खेत में फेंककर लाखों रूपए की सिगरेट लूट ले गए। बैरागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

एसडीओपी  दीपक नायक के अनुसार इंदौर निवासी 31 वर्षीय विष्णु गौर एमपी 04 जीए 6120 का चालक है। मंगलवार रात विष्णु  मंडीदीप से ट्रक में किराना सामान और आईटीसी कंपनी की महंगी सिगरेट लोड कर सेंधवा और बढ़वानी में डिलेवरी देने के लिए निकला था। रात करीब 11:15 बजे भोपाल-इंदौर हाईवे पर स्थित राधा री धाड़ी ढाबे के पास में एक इनोवा कार में सवार चार युवकों ने ओवरटैक कर ट्रक रोक लिया। आरोपियों ने ट्रक ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए कि पीछे किसी को कुचलकर आया है और मारपीट शुरु कर दी। जबरिया ड्राइवर को अपनी कार में बैठाकर उसके हाथपैर बांध दिए। घटना स्थल से करीब दस किलोमीटर की दूरी पर स्थित परवलिया सड़क पर एक खेत उसे छोड़कर चले गए। ड्रायवर ने कुछ देर बाद खुद को खोला और एक  ढाबे तक पहुंचा। वहां उसने कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस बीच आरोपी युवक लौटकर घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रक को कुछ दूरी पर पामकोर्ट गार्डन के सामने पहुंचे। वहां आरोपियों ने सिगरेट के करीब सात बॉक्स चोरी किए और उन्हें लेकर फरार हो गए। प्रति सिगरेट बॉक्स की कीमत 90 हजार रूपए बताई जा रही है।

घटना पर संदेह 

आरोपियों ने ट्रक में भरे किराना सामान को हाथ नहीं लगाया, सिर्फ सिगरेट लूट ले गए।  जिससे घटना पर संदेह है। आज खजूरी और परवलिया टोल नाके के फुटेज खंगाले जाएंगे। घटना स्थल के आस पास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों के फुटैज भी ंखंगाले जा रहे हैं। फिलहाल आरोपियों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *