बहन की मौत पर घर ईनामी फरार बदमाश को पुलिस ने दबोचा

बहन की मौत पर घर ईनामी फरार बदमाश को पुलिस ने दबोचा
Share on social media
3000 के इनामी फरार कुख्यात अपराधी को अशोका गार्डन पुलिस ने किया गिरफ्तार
 6 साल से फरार कुख्यात था बदमाश 
बहन की मौत की सूचना पर आया था भोपाल 
mp03.in संवाददाता भोपाल 
छह साल से फरार ईनामी बदमाश को अशोका गार्डन पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश अपनी बहन की मौत की सूचना के बाद भोपाल पहुंचा था, पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घेराबंदी कर आरोपी को रूप नगर इलाके से दबोच लिया। रौचक पहलू यह है कि 31 साल की उम्र में बदमाश के राजधानी के लगभग सभी थानों में चोरी, लूट, नकबजनी, मारपीट के अपराध दर्ज है। अबतक पुलिस को 32 अपराधों की जानकारी मिली हैं, बदमाश से पूछताछ की जा रही है।
टीआई आलोक श्रीवास्तव के अनुसार रुपनगर निवासी कुलदीप भाटिया पिता जितेन भाटिया अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है निगरानी बदमाश । जिसके इलाके में लूट, नकबजनी, चोरी के करीब 11 अपराध पंजीबद्ध है। जोकि 6 साल से फरार था।  पुलिस ने उसके खिलाफ 3 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था। हालही में उसकी बहन की राजधानी में मौत हो गई थी, जिसके चलते वह पानीपत, हरियाणा से भोपाल आया था। जिसकी सूचना मिलने पर ASI रमेश शर्मा ASI अजय दुबे एवं अशोक गार्डन पुलिस टीम को भेजा गया। जिन्होंने घेराबंदी कर कुख्यात अपराधी को रूपनगर से गिरफ्तार कर लिया।
भोपाल के लगभग सभी थानों में अपराध 
कुलदीप भाटिया के अशोका गार्डन, ऐशबाग, टीटी नगर, कोतवाली, श्यामला हिल्स,गोविंदपुरा समेत राजधानी के लगभग सभी थानों में चोरी, नकबजनी के अपराध है। इसके अलावा मंडीदीप और औबेदुल्लागंज में अपराध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *