शादीशुदा युवती के घर पहुंचकर आशिक ने जमकर किया हंगामा, मामला दर्ज

शादीशुदा युवती के घर पहुंचकर आशिक ने जमकर किया हंगामा, मामला दर्ज
Share on social media
सरकारी कार्यालस में आउटसोर्स में काम करने वाली महिला से छेड़छाड़
–  आरोपी चार साल से कर रहा था परेशान, शादी के बाद बढ़ गईं हरकतें
mp03.in संवाददाता भोपाल
हनुमानगंज इलाके में एक नवविवाहिता का  पुराना परिचित बीते चार साल से छेड़छाड़ और पीछा कर रहा था। परेशान आकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।  वहीं, कोहेफिजा और नजीराबाद में भी दो युवतियां छेड़छाड़ का शिकार हुई।
हनुमानगंज पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय युवती एक सरकारी कार्यालय में आउटसोर्स में कम्प्यूटर चलाने का कार्य करती है। उसके मायके के पड़ोस में पिंकू अहिरवार रहता है। जोकि उससे एक तरफा प्यार करता था। करीब चार चाल से उसका पीछा कर छेड़छाड़ और रास्ता रोककर शादी की पेशकश करता था। लेकिन युवती ने कभी उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया। कुछ दिन पहले ही युवती की सरकारी विभाग में आउट सोर्स में नौकरी लग गई। जहां उसकी एक युवक से दोस्ती हो गई। बीते साल नवंबर में उसने प्रेम विवाह कर लिया। जोकि हनुमानगंज इलाके में परिजनों से अलग किराये के मकान में पति के साथ रहने लगी। शादी के बाद भी पिंकू उसका पीछा कर रहा था। कभी भी उसके कार्यालय आ जाता है। बीते दिनों शाम को पीछा करते हुए वह पीडि़ता के कमरे तक पहुंच गया। पीड़िता ने दरवाजा बंद कर लिया, तो दरवाजा खटखटाते हुए वह जोर-जोर से चिल्लाने के साथ अश्लील फब्तियां कसने लगा। मोहल्ले के एकत्रित हो गए, जिसके बाद पीडिता बाहर निकली। उसने आरोपी को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने हंगामा जारी रखा। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस बुलाकर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
उधारी के पैसे मांगने पर छेड़ दिया
 कोहेफिजा  में 27 वर्षीय युवती के साथ परिचित आकाश चौबे नाम के युवक ने धक्का देकर छेड़ दिया है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि प्राइवेट नौकरी करती है। आकाश चौबे भी प्राइवेट नौकरी करता है। पहले दोनों साथ में ही नौकरी करते थे, कुछ समय से आकाश दूसरे कार्यालय में नौकरी करने लगा है। उसने दो दिन पहले आकाश को 60 हजार रुपए उधार दिए थे। उधारी के पैसे मांगने पर आकाश ने कुछ दिन का वक्ता मांगा। मैंने कहा कि मुझे पैसों की जरूरत है तो मिलने बुलाया। करबला के पास पीडि़ता मिलने पहुंची, जहां दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद आरोपी ने पीडि़ता को धक्का देकर सड़क पर गिरा गया और गलत नियत से उसे छुआ। उधर, नजीराबाद में 20 वर्षीय युवती का पड़ोस में रहने वाला शैलेंद्र मीणा कई दिनों से पीछा कर अश्लील कमेंट कर रहा था। पीडि़ता ने विरोध किया तो आरोपी ने छेड़छाड़ कर गाली-गलौच कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *