कांट्रेक्टर और उसके बेटे पर जानलेवा हमला करने वाला कुख्यात बदमाश तंजिल को जेल भेजा

कांट्रेक्टर और उसके बेटे पर जानलेवा हमला करने वाला कुख्यात बदमाश तंजिल को जेल भेजा
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
जिला न्यायलय में लंबित प्रकरण में समझौता न करने पर फरियादी और उसके पिता पर अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला करने के बाद फरार कुख्यात बदमाश  तंजील उर्फ टाइगर को पुलिस ने बुधवार-गुरूवार की रात गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार दोपहर बदमाश तंजिल और उसके तीन साथियों को टीटी नगर पुलिस पेश किया , जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया गया।
क्या है मामला 
 मद्रासी कॉलोनी निवासी इमरान पिता नासिर ठेकेदारी करता है। इसी मोहल्ले में कुख्यात बदमाश तंजील उर्फ टाइगर भी रहता है। रंगदारी के चलते तंजिल और इमरान के बीच मनमुटाव था। इसी रंजिश के चलते बीते साल तंजिल और उसके साथी इमरान के साथ मारपीट कर चुके थे। जिसका प्रकरण न्यायालय में लंबित हैं, इसी मामले में समझौता या पक्ष में गवाही देने के लिए तंजिल आए दिन इमरान से बदसलूकी करता था। मंगलवार रात इमरान और उसके पिता मोहल्ले में ही खड़े थे। इसीबीच बदमाश तंजिल और उसके साथी उनसे गाली गलौच करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया था। वारदात के बाद दो आराेपियों बंटी उर्फ राेहित और शुभम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जबकि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात तंजिल उर्फ टाइगर और सलमान भेड़े को पुलिस ने गांधीनगर से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस से मारपीट कर फरार हुआ था तंजिल 
वारदात के बाद कुख्यात बदमाश तंजिल ने इमरान और उसके पिता को गोली मारने के लिए पिस्टल निकाल ली थी। हालांकि बदमाश ने जैसे ही फायर करने के लिए पिस्टल लोड की, टीटी नगर पुलिसकर्मी आ गए। एक हवलदार ने तंजिल को पकड़ना चाहा, लेकिन बदमाश उसे जमीन पर गिराकर फरार हो गया। इसी दौरान हवलदार के हाथ में बदमाश के पिस्टल की मैग्जिन आ गई।
आधा दर्जन से ज्यादा हत्या के प्रयास समेत 35 से ज्याद संगीन अपराध 
पुलिस सूत्रों की मानें तो तंजिल के खिलाफ टीटी नगर, हबीबगंज, एमपी नगर, कोहेफिजा, कमला नगर, श्यामला हिल्स , तलैया एक दर्जन थानों में 35 से ज्यादा संगीन अपराध दर्ज हैं। गंभीर पहलू यह है कि इनमें से करीब आधा दर्जन मामले हत्या के प्रयास और चाकूबाजी व गोली चलाने के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *