सोते चाचा को भतीजी ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट !

सोते चाचा को भतीजी ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट !
Share on social media
  • अलीराजपुर पुलिस ने 72 घंटों में किया अंधेकत्ल का पर्दाफाश!
  • फरियादिया ही निकली वारदात की  आरोपी
  • चाचा की हत्या को भतीजी ने ही दिया था अंजाम 

mp03.in संवाददाता भोपाल 

सोते में कुल्हाडी से दूर के चाचा की हत्या के बाद झूठी कहानी गढ़कर गांव के युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाली फरियादिया ही असली आरोपी निकली। अलीराजपुर पुलिस ने 72 घंटों में ही अंधीवारदात का पर्दाफाश कर आरोपिया को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी अलीराजपुर विजय भागवानी के अनुसार थाना कटिठवाडा क्षेत्रान्‍तर्गत ग्राम पनाला में 7 फरवरी को ग्राम पनाना निवासी मोनी पिता पांगला (19) ने कटिठवाड़ा थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज की थी कि उसके घर में फरियादिया के पिता पांगला की बुआ के लड़के राघु(35) यानी कि उसके चाचा की  हत्‍या गांव के ही छितू एवं केरिया द्वारा की गई है। सूचना पर थाना कटिठवाडा पुलिस ने  धारा 302,506,34 भादवि का पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया। घटना को अत्‍यधिक गंभीरता से लेते हुये घटना की सघनता से जांच एवं आरोपियों की त्‍वरित गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी बिट्टू सहगल एवं एसडीओपी अलीराजपुर धीरज बब्‍बर के नेतत्‍व में थाना प्रभारी कटिठवाडा मगनसिंह को कार्यवाही के निर्देश दिए गए।  टीम के द्वारा घटना के संबंध में सघनता एवं सूक्ष्‍मता से विवेचना कर हत्‍या के हर पहलू की विस्‍तारपूर्वक जांच की गई तथा फरियादिया मोनी से भी सघनता से पूछताछ की गई। जिसने पूछताछ में चाचा राघु की सोते वक्त कुल्हाड़ी मारकर हत्या करना कबूला। आरोपियों की निशानदेही पर कुल्हाड़ी जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे शुक्रवार को न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया।

ज्यादती का लिया बदला 

आरोपियों ने बताया कि कुछ साल पहले मृतक ने उसके साथ ज्यादाती की थी, जिसके बाद अक्सर गंदी हरकतें करता था। जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने कुल्हाडी से उसकी हत्या कर दी।
टीम को पुरस्कार 

एसपी ने अंधेकल्त की त्‍वरित पतारसी एवं आरोपी की गिरफ्तार की कार्यवाही के लिये कटिठवाडा पुलिस टीम के अधिकारी/कर्मचारी को नियमानुसार पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *