नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 कोलार इलाके में अज्ञात कारणों के चलते एक नवविवाहिता ने शुक्रचार को अपने घर में फांसी लगाकर  आत्महत्या कर ली। घटना का पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर,ईटखेड़ी क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीली दवा खाने के बाद मौत हो गई।
थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल के अनुसार कजलीखेड़ा निवासी कविता पति कैलाश तोमर(30) गृहणी थी। उसका मायका राजगढ़ ब्यावरा में है। करीब एक साल पहले उसकी शादी कैलाश से हुई थी। शुक्रवार सुबह कविता ने अपने घर में पंखे से साड़ी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। घटना का पता चलने पर पति ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव बरामद कर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने आज परिजनों की मौजूदगी में शव का पोटमार्टम कराया। शुरूआती जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मायके पक्ष के बयानों के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
जहरीली गोलियां खाने से महिला की मौत
ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार खेजड़ादेव निवासी रचना अहिरवार पति विशाल(26) गृहणी थी। उनके दो बच्चे हैं।  महिला ने शुक्रवार दोपहर घर में रखी गेहूं में रखने वाली जहरीली गोलियां धोके से खा ली थी। घटना के बाद तबीयत बिगड़ने पर उसे परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.