मोबाईल चोर गिरफ्तार, मोबाईल समेत 15000 का माल बरामद

मोबाईल चोर गिरफ्तार, मोबाईल समेत 15000 का माल बरामद
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

बैरागढ पुलिस ने चंद घं के भीतर मोबाईल चोर को किया गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। चोर से मोबाईल समेत 15000 रूपये का मशरूका बरामद कर लिया गया है।
बैरागढ़ पुलिस के अनुसार  वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन मे अपराधियो एवं संपत्ति संबंधी अपराधो  की पतारसी व अपराधियो की धरपकड हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है ।
30 जुलाई  को साधु वासवानी स्कूल के पीछे निवासी काव्या सोनी पुत्री लक्ष्मीकांत सोनी ने थाना आकर बताया कि 28 जुलाई की शाम को ज्ञानचंदानी अस्पताल के पास किराने की दुकान पर काउंटर से उसका वीवो कंपनी का मोबाईल जिसकी कीमत 15000 रूपये चोरी चला गया। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ  धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया । मुलजिम की तलाश हेतु पुलिस उपायुक्त महोदय के निर्देशन मे टीम गठित कर आरोपीयो की तलाश पतारसी प्रारंभ की गई टीम तत्परता दिखाते हुये घटना स्थल के आसपास के कैमरो को देखकर संदेही की तलाश पतारसी प्रारंभ की गई। 30 जुलाई  को संदेह के आधार पर मुखबिर से सूचना प्राप्त होने पर रेल्वे स्टेशन रोड पर जे.के. मोबाईल के सामने से संदेही के हुलिये के व्यक्ति को पकड़ा। जिनसे अपना नाम न्यू मिनाल छोला निवासी  दिनेश नरवरिया पिता सत्यभान नरवरिया बताया।  जिससे हिकमत अमली से पूछताछ करने पर उसने मोबाईल चोरी करना स्वीकार किया।  जिससे चोरी गया वीवो कंपनी का मोबाईल जप्त किया गया है जिससे अन्य चोरियो के बारे मे पूछताछ की जा रही है ।
सराहनीय भूमिका-
थाना प्रभारी बैरागढ डी.पी. सिह, उनि भगवत धुर्वे, सउनि शैलेंद्र सिह,आर. अर्जुन, तरूण की सराहनीय भूमिका रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.