विधायक के नाबालिग बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

विधायक के नाबालिग बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
Share on social media

mp03.in संवाददाता जबलपुर 

जबलपुर में बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे विभव ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने के बाद उसे तत्काल  गंभीर हालत में भंडारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
विधायक संजय यादव के दो बेटे हैं। इनमें छोटा बेटा विभव (17) घर पर था। मां सीमा किसी काम से भोपाल गई थीं, जबकि पिता ग्रामीण बैठक में शामिल होने गए थे। बड़ा बेटा समर्थ यादव पेट्रोल पंप पर गया हुआ था। घर पर नौकर हरिनाथ था।  इसी बीच विभव ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर फायर किया था। मौके पर 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पापा-मम्मी को अच्छा बताते हुए घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। इसमें लिखा है कि मां और पापा बहुत अच्छे हैं। मेरे सारे दोस्त बहुत अच्छे हैं। मेरा दोस्त ऊपर चला गया है। मैं भी उसके पास जा रहा हूं। ये सुसाइड नोट उसने 5 दोस्तों को मैसेज किया था। उनसे कहा कि तुम लोग बहुत अच्छे हो अब मैं जा रहा हूं। आशंका है कि उसका कोई दोस्त नहीं रहा। उसकी वजह से सुसाइड किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
अंग्रेजी में सुसाइड नोट
पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने  बताया है कि विधायक यादव का बेटा 12वीं में पढ़ता था और उसने अंग्रेजी में सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है। सुसाइड नोट में आत्महत्या के कारणों का कोई संकेत नहीं है। एसपी से यह भी पूछा गया कि क्या उसको कोई फ्रस्ट्रेशन था या कुछ पारिवारिक तनाव तो उन्होंने कहा कि अभी तक इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *