तेज रफ्तार रॉग साइड से आई एंबुलेंस की चपेट में आने से मीडियाकर्मी की मौत!

तेज रफ्तार रॉग साइड से आई एंबुलेंस की चपेट में आने से मीडियाकर्मी की मौत!
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

पिपलानी स्थित सेंट जेवियर स्कूल के पास रविवार रात एक तेज रफ्तार राॅग साइड से आई एंबुलेंस ने मीडियाकर्मी को कुचल दिया।  हादसे के बाद आरोपी एंबुलेंस चालक घायल को ईटखेड़ी के एक अस्पताल में छोडक़र फरार हो गया। जहां इलाज के दौरान मीडियाकर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी एंबुलेंस चालक की तलाश शुरु कर दी है।
एएसआई जुबैर खान के अनुसार रीगल मोहिली होम्स अवधपुरी निवासी  राहुल देव वर्मन पिता तिल्लोकचंद वर्मन (34)  वह एक मीडिया हाउस में काम करते थे। रविवार रात करीब ढाई बजे ड्यूटी से घर लौट रहे थे।  सेंट जेवियर स्कूल के सामने रॉग साइड से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उसे सामने से टक्कर मार दी। हादसे में उनके सिर में गंभीर चोट आई थी। आरोपी चालक हादसे के बाद घायल राहुल को अपने ही वाहन से संजीवनी अस्पताल ईटखेड़ी लेकर पहुंचा। जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। वहीं आरोपी चालक उन्हें भर्ती कराने के बाद भाग गया था। अब पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी चालक कौन था। एएसआई ने बताया कि ऐ बोलेंस का नंबर फिलहाल पुुलिस को नहीं मिला है। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिसके बाद बॉडी को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।
शादी के तीन माह बाद महिला ने लगा ली फांसी
पिपलानी थाना इलाके के ही शिव नगर में रहने वाली ज्याति कुशवाह पति रोहित कुशवाह (23) ने रविवार रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने यह कदम क्यों उठाया फिल्हाल खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि मृतका की शादी महज तीन माह पहले तिसंबर महीने के अंतिम दिनों में हुई थी। उसका पति मजदूरी के सिलसिले में शहर के बाहर रहता है। ससुराल में महिला सास व देवर के साथ रहती थी। इन दोनों ने पुलिस को बताया कि बीती रात सब्जी लेने के लिए मार्किट गए थे। लौटने पर देखा कि ज्योति फांसी के फंदे पर लटकी है। जिसके बाद में पड़ोसियों की मदद से उसे फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मृतका के मायके पक्ष के बयानों के बाद आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *