दिनदयाल रसोई खाना खाने जा रहे भूखे मिस्त्री को लोफ्लोर बस ने रोंदा, मौत

दिनदयाल रसोई खाना खाने जा रहे भूखे मिस्त्री को लोफ्लोर बस ने रोंदा, मौत
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल

तलैया इलाके में सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे भूख लगने के बाद दिनदयाल रसोई खाना खाने जा रहे एक  मिस्त्री को तेज रफ्तार से लोफ्लोर लाल बस ने रौंद डाला। हादसे के बाद घायल को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं गुस्साए लोगों ने हादसे के बाद बस में जमकर ताेड़फोड़ की।  इधर गुनगा थाना इलाके में एक बाइक पर सवार दो मजदूरों को बीती रात तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों घायलों को  अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे का उपचार जारी है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर लिया है।
तलैया थाने पुलिस के अनुसार मूलत: बिहार निवासी बाबूलाल कुशवाह (40) फिलहाल वह भोईपुरा बुधवारा में किराए का मकान में अपने 16 वर्षीय बेटे प्रिंस के साथ रहता था। जोकि  मिस्त्री का काम करता था। उसके बेटे ने पुलिस को बताया कि पिता बाबूलाल सोमवार शाम करीब 7:10 बजे गरीबों को सुलतानिया अस्पताल के सामने मिलने वाला दिनदयाल रसोई में मिलने वाला खाना खाने का बोलकर घर से निकले थे।  साढ़े सात बजे बाबूलाल सुल्तानिया अस्पताल के सामने लाल बस क्रमांक एमपी 04 टीए 3203 ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद राहगीरों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद उनकी शिना त नहीं हो सकी थी। बेटे ने देर रात अस्पताल पहुंचने के बाद उनकी शिनाख्त की है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद बॉडी को बेटे के हवाले कर दिया जाएगा।
– कार की टक्कर से मजदूर की मौत
गुनगा थाने के हेड कांसटेबल रईस खान के अनुसार कासिम खान पिता उमर खान (20) ग्राम रतुआ में रहता था। वह गांव में ही एक क्रेशर  प्लांट में मजदूरी का काम करता था। सोमवार रात नौ बजे अपने दोस्त हेम सिंह के साथ ग्राम लालघांटी निजी कार्य से जा रहा था। तभी छोटे मंदिर के पास भोपाल-बैरसिया रोड पर उसके वाहन को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे केे बाद आरोपी कार चालक फरार हो गया। राहगीरों ने 108 की मदद से घायल कासिम तथा हेम सिंह को अस्पताल पहुुंचाया। अस्पताल में डाक्टरों ने कासिम को चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि हेम सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.