कोलार निर्भयाकांड@ टीआई और महिला एसआई लाइन हाजिर !

कोलार निर्भयाकांड@ टीआई और महिला एसआई लाइन हाजिर !
Share on social media
– पीड़िता के बयानों व आरोपों पर बिंदुवार जानकारी जुटा रही पुलिस
mp03.in संवाददाता भोपाल
 कोलार थाना क्षेत्र में जेके अस्पताल रोड में 16 जनवरी की रात एमबीएस छात्रा को धक्का देकर गड्ढे में गिराने और उस पर पत्थर से हमला करने के मामले में डीआईजी इरशाद वली ने कोलार थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया और मामले की विवेचना कर रही एसआई श्वेतात शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके बाद मामले की जांच कर रही एसआईटी ने पीडि़ता और उसके परिजनों द्वारा लगाए गए विभिन्न आरोपों की भी पड़ताल कर रही है।
पुलिस पर लगे थे लापरवाही के आरोप
कोलार थाना पुलिस पर इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगे थे। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज  भेज चुकी है। आरोपी अभी जेल में ही है। मामले में पीडि़ता के परिजनों ने कोलार पुलिस पर लापरवाही के जो आरोप लगाए थे, उस संबंध में एसआईटी ने जांच लगभग पूरी कर ली है। अब पीडि़ता के अन्य आरोपों की भी पड़ताल कर रही है।
प्रत्यक्षदर्शी पर सवालिया निशान 
मामले में सामने आए प्रत्यक्षदर्शी कमल बैरागी को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। दरअसल, पुलिस द्वारा बनाए गए सरकारी गवाह कमल कई मामलों में पुलिस का गवाह रह चुका है। तीन साल पहले वह कोलार थाने की गाड़ी चलाता था। ज्ञात हो कि युवती को 16 जनवरी को आरोपी अनिल बोरकर ने दुष्कर्म का प्रयास करने के साथ जानलेवा हमला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *