रंगपंचमी पर कलियासोत नहाने गए दो नाबालिगों की डूबने से मौत

रंगपंचमी पर कलियासोत नहाने गए दो नाबालिगों की डूबने से मौत
Share on social media

Mp03.in संवाददाता भोपाल

रंगपंचमी खेलने के बाद अपने घर से कलियासोत डेम नहाने के लिए पहुंचे दो नाबालिग छात्रों की पानी में डूबने से मौत हो गई। देर रात पुलिस दोनों बच्चों को तलाशते रहे और सुबह उनकी लाशे पानी में मिली। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। कोलार पुलिस के मुताबिक अंश तिवारी और वरूण कान्हाकुंज में रहते थे। दोनों ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्र थे। जबकि एक बच्चे का पिता पेट्रोल पंप काम करता है, और दूसरे का पिता गार्ड की नौकरी करता है।  शुक्रवार दोपहर दोनों रंगपंचमी खेलने जाने का कहकर अपने घर से निकले थे। देर शाम तक जब वह अपने घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले। इसके बाद थाने पहुंचकर दोनों की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। आज सुबह दोनों की लाश पुलिस ने कलियासोत डेम में गड्डे से बरामद की। इसके बाद पुलिस ने मृतकों का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोपहर तक उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
साईकिल देखकर परिजनों ने दी थी खबर
थाने में दोनों बच्चों की खबर देने के बाद उनके परिजन तलाश में जुट गए थे। देर रात में जब वह कलियासोत डेम पहुंचे तो उनकी साईकिल डेम के पास मिली थी। इसके बाद रात में ही परिजनों ने पुलिस प्रशासन को खबर दे दी थी। सुबह होने पर गोताखोरों ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी। करीब दो घंटे तक तलाश के बाद दोनों के शव गड्डे में मिले। बच्चों के शव देखते परिजन बिखड़ गए और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।
दोस्ती ऐसी की दिनभर साथ रहते
दोनों बच्चों की इतनी गहरी थी कि एक ही साईकिल पर दोनों साथ घूमते थे। उनकी मौत की खबर लगते ही मोहल्ले में मातम छा गया है। क्योंकि दोनों बच्चे दिनभर मोहल्ले में ही खेलते रहते थे। मृतक छात्र का कमला बाई की हालत खराब होने पर परिजन उन्हें लेकर अस्पताल जा रहे हैं। हालांकि वह अस्पताल जाने को तैयार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *