पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर ज्वैलर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर ज्वैलर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
Share on social media
– चौथी मंजिल स्थित बंद कमरे में मिली बॉडी, परिजन करा चुके थे गुमशुदगी दर्ज
mp03.in संवाददाता भोपाल 
अशोका गार्डन इलाके में एक ज्वैलर्स  ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात घर में फांसी लगाकर  आत्महत्या कर ली। मृतक  रात आठ बजे दुकान से निकलकर लापता हो गया था, रात 12 बजे  गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद परिजन घर लौटे, घर की चौथी मंजिल स्थित बंद कमरे  की तलाशी में ज्वैलर्स की लाश लटकी मिली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस के अनुसार न्यू अशोका गार्डन निवासी 48 वर्षीय सुमित कुमार जैन की घर के नीचे ही अरिहंत ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी शॉप है। शनिवार दिन भर वह दुकान पर ही बैठे। दोपहर में खाना खाने घर पहुंचे तब भी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। रात आठ बजे दुकान को बंद करने के बाद वह लापता हो गए।  रात 12 बजे तब तमाम स्थानों पर तलाश ने के बाद परिजनों थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। घर पहुंचने के बाद में साले ने घर में ही उनकी तलाश शुरु की। चौथी मंजिल पर पहुंचकर देखा कि वहां दोनों कमरों की लाइट बंद थीं। मोबाइल की रोशनी में उन्होंने कमरे के अंदर देखा तो एक कमरे में जीजा का शव फांसी के फंदे पर लटका था। उन्होंने तत्काल बॉडी को फंदे से उतारकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
– पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त किया
पुलिस ने उनका मोबाइल फोन जप्त किया है। जिससे खुदकुशी के संबंध में कोई क्लू नहीं मिला है। अब पुलिस उनकी मोबाइल की सीडीआर निकालने की तैयारी कर रही है। प्रारंभिक बातचीत में परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुमित को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। आर्थिक तौर पर भी वह बेहद मजबूत थे। उनकी एक बेटी आईआईटी कानपुर में पढ़ती है। दूसरी क्लेट की तैयारी कर रही है, जबकि नौ साल का बेटा स्कूल में पढ़ता है। उनके तीन भाई नेहरु नगर में रहते हैं। अन्य किसी परेशानी का जिक्र उन्होंने कभी नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *