ऑफिस जाते समय बस में बेहोश हुए सिंचाई विभाग के कर्मचारी की मौत

ऑफिस जाते समय बस में बेहोश हुए सिंचाई विभाग के कर्मचारी की मौत
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 सिंचाई विभाग के कार्यालय में पदस्थ एक वरिष्ठ कर्मचारी कार्यालय जाते वक्त बस में चक्कर आकर बेहोश हो गए, अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषिति कर दिया।
गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार सत्येंद्र मोहन पिता इंद्रनारायण (58)सी-1/93 न्यू मिनाल रेसीडेंसी में परिवार सहित रहते थे। वे सिंचाई विभाग में वरिष्ठ कर्मचारी थे। 7 सितंबर को सुबह सत्येंद्र मोहन ऑफिस जाने के लिए निकले थे। वे बस में बैठकर ऑफिस जाते थे। लेकिन उन्हें हबीबगंज नाके के पास बस में चक्कर आने के बाद बेहोश होकर गिरने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान बीती देर रात मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने से मौत के स्पष्ट कारणों का खुलासा हो सकेगा। विवेचना अधिकारी ने बताया कि उनका कार्यालय शाहपुरा में है, जिसके लिए बोर्ड ऑफिस, हबीबगंज होकर बसें जाती हैं। जिन लोगों ने इन्हें भर्ती कराया है, वे उन्हें हबीबगंज नाके के पास से लाना बता रहे हैं। ऐसे में घटना स्थल को लेकर कं यूजन हो गया है। परिजन भी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं।
हादसे में घायल ड्राइवचर की मौत
अयोध्या एक्सटेंशन में रहने वाले 47 वर्षीय राकेश पिता सुंदरलाल पीडब्ल्यूडी अधिकारी के यहां निजी ड्राइवर थे। 6 सितंबर को वे अधिकारी के कार्यालय से शाम को अपनी बाइक से घर जाने के लिए निकले थे। मिनाल गेट नंबर एक के पास सड़क हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के दौरान कल उनकी मौत हो गई है। हादसा किन परिस्थितियों में हुआ है, इसकी जांच की जा रही है। कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मारी है, जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि तेज र तार बाइक बे्रकर पर उछल गई जिससे उनके सिर में चोटें आई हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतक के तीन बेटियां हैं और वह घर में इकलौता कमाने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *