सीआरपीएफ कैंपस में एक निरीक्षक की संदिग्ध हालत में मौत

सीआरपीएफ कैंपस में एक निरीक्षक की संदिग्ध हालत में मौत
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

बंगरसिया के सीआरपीएफ कैंपस में मंगलवार सुबह एक निरीक्षक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।  इधर पिपलानी पुलिस ने एक युवक की लाश उसके ही घर के पास से बरामद की है।  पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
मिसरोद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूलत: नागपुर निवासी प्रकाश पुत्र पुरुषोत्तम (57)  सीआपीएफ में निरीक्षक  के पद पर कार्यरत थे। इन दिनों उनकी पोस्टिंग सीआरपीएफ के बंगरसिया कै पस में थी। सोमवार की रात वे खाना खाने के बाद सो गए थे। सुबह रूममेट अफसर जितेन्द्र उठे तथा उन्होंने मार्निंग वॉक के लिए प्रकाश को भी उठाया लेकिन प्रकाश ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वॉक से लौटने के बाद उन्होंने फिर से प्रकाश को उठाने की कोशिश की लेकिन उनके शरीर में कोई भी हलचल नहीं थी। इसके बाद प्रकाश को तुरंत ही कै पस के अस्पताल में ले जाया गया। यहां पर डॉक्टर ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रकाश शराब पीने के आदी थे तथा घटना वाली रात भी शराब पीने के बाद ही सोने के लिए गए थे। माना जा रहा है कि नशे की इस आदत के कारण ही उनकी मौत हुई है।
घर के पास मिली युवक की लाश
पिपलानी पुलिस के अनुसार छत्रसाल नगर फेस टू निवासी 25 वर्षीय करण कोली कोई काम नहीं करता था। उसे शराब पीने की लत थी। नशा ज्यादा हो जाने पर वह कई बार घर भी नहीं लौटता था। सोमवार की शाम वह बगैर बताए ही घर से कहीं चला गया था। देर रात तक परिजन उसका इंतजार करते रहे लेकिन वह घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजन सो गए। सुबह करीब आठ बजे इलाके के लोगों ने बताया कि करण बेसुध हालत में घर के पास ही सड़क पर पड़ा हुआ है। साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। करण को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.