मैजिक की चपेट में आने से घायल मां ने अस्पताल में दम तोड़ा, बेटा गंभीर !

मैजिक की चपेट में आने से घायल मां ने अस्पताल में दम तोड़ा, बेटा गंभीर  !
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल
बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित तरावली जोड़ पर गत 25 जून की सुबह बाइक सवार मां बेटे को मैजिक ने रौंद दिया था। हादसे में घायल मां-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान गुरुवार रात मां की मौत हो गई। जबकि  बेटे की भी हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज जारी है।  पुलिस ने अज्ञात मैजिक चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
बैरसिया पुलिस के अनुसार ग्राम बर्रई बगराज निवासी गुड्डो बी पति शफीक खान (45)  25 जून की सुबह बेटे शानू के साथ बाइक से रिश्तेदारी में जा रही थी। इस दौरान तरावली जोड़ के पास पीछे से आ रहे मैजिक वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। सुबह बारिश होने के कारण सड़क पर पानी थी। टक्कर लगते ही मां बेटे बाइक से घिसट गए थे। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार को महिला ने दम तोड़ दिया। जबकि बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।
ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत
बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित गांव झागरिया के पास ट्रक की चपेट में आए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा गत 19 जून का बताया जा रहा है। उसका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था। हमीदिया में इलाज कराने के बाद वह खुद ही अस्पताल से चला गया था। गुरूवार को  उसकी तबीयत बिगड़ी और परिजन उसे ए स अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां शाम को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए मर्चूरी भेज दिया है।
थाना प्रभारी उमेश सिंह चौहान ने बताया कि 24 साल का गब्बर कटारा हिल्स में रहता था। गत 19 जून की शाम उसे झागरिया के पास अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज कराने के बाद परिजन उसे बिना अस्पताल प्रबंधन से पूछे ही लेकर चले गए थे। कल दोपहर में गब्बर की तबीयत बिगड़ी और परिजन उसे ए स लेकर पहुंचे, वहां कुछ ही देर चले इलाज के बाद डॉक्टर ने गब्बर को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *