अज्ञात वाहन की टक्कर में घायल भिखारी ने अस्पताल में दम तोड़ा

अज्ञात वाहन की टक्कर में घायल भिखारी ने अस्पताल में दम तोड़ा
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल्र

सूखीसेवनिया इलाके में 15 दिन पहले अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल भिखारी ने इलाज के दौरान गुरुवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।  पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस के अनुसार गत 14 दिसंबर की शाम हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालमपुर घाटी और बगरौदा के बीच से एक घायल व्यक्ति को एंबुलेंस की मदद से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया था उसके सिर में गंभीर चोट थी। घायल व्यक्ति उस समय होश में था पुलिस ने उससे पूछताछ करने का प्रयास किया, लेकिन वह कुछ भी कह नहीं रहा था। व्यक्ति भिखारी होने के साथ-साथ मानसिक रूप से विक्षिप्त था। पुलिस की उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही थी। इस दौरान करीब 15 दिन चले इलाज के दौरान गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई।
——————–
बाइक की टक्कर से घायल युवक ने दम तोड़ा
बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सुहाया के पास बुधवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। लहूलुहान हालत में युवक को डीआईजी बंगला स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि युवक की मौत अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई है अथवा मोटर साइकिल डिवाइडर से टकराने से हादसा हुआ है। एएसआई केएल सुनहरे ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार 29 दिसंबर की रात करीब साढ़े 11 बजे सूचना मिली थी कि ग्राम सुहाया के पास मु य मार्ग मोड़ पर एक युवक लहूलुहान हालत में बेसुध सडक़ पर पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। एंबुलेंस की मदद से युवक को अस्पताल रवाना किया गया। मौके पर युवक की मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी हुई थी। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक की पहचान बृजविहार बैरसिया निवासी अनिल जाट पुत्र देवेन्द्र सिंह जाट (23) के रूप में हुई। अनिल अपने परिवार के साथ खेती-किसानी करता था। पुलिस को फि लहाल इस बात की जानकारी नहीं हुई है कि अनिल घटना के समय कहां से कहां जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *