प्रकाश झा की बेव सीरिज ”आश्रम-3” के विरोध में अब संत समाज ने दी सड़कों पर उतरने की चेतावनी

प्रकाश झा की बेव सीरिज ”आश्रम-3” के विरोध में अब संत समाज ने दी सड़कों पर उतरने की चेतावनी
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
राजधानी में निर्देशक प्रकाश झा की विवादित वेबसीरिज ‘आश्रम-3’ की चल रही शूटिंग का विरोध बढ़ता जा रहा है। रविवार को बजरंगदल के हंगामे के बाद फिल्म के शीर्षक ‘आश्रम-3 ‘ के नाम को लेकर  संत-समाज में भी विरोध का बिगुल बजने लगा है। सोमवार दोपहर तीन बजे के बाद भारत भक्ति अखाड़े के महामंडलेश्वर सहित अन्य संत फिल्म की शूटिंग रुकवाने के लिए भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से मुलाकात की। जिन्होंने मुलाकात के बाद फिल्म के विरोध में ज्ञापन भी दिया।  संत-समाज फिल्म के नाम और हिन्दू धर्म के प्रति दुष्प्रचार को लेकर नाराज है।
अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेश प्रवक्ता महंत अनिल उदासीन का कहना है कि फिल्म निर्माता द्वारा फिल्म को लेकर विवादित नाम और विवादित दृश्यों को दिखाकर पूरे देश में बदनाम कर रहे हैं। इससे हिन्दू धर्म के संत और आस्था पर विश्वास रखने वाले आहत हैं। अब इसको लेकर लगातार विरोध और जनआक्रोश सामने आ रहा है। ऐसे में हम प्रदेश सरकार को खुली चेतावनी दे रहे हैं कि वे प्रदेश में हिन्दू धर्म को गलत दिखाने वाली फिल्मों पर तत्काल रोक लगाएं, वर्ना प्रदेश और देश के संत इसके विरोध में बड़ा आंदोलन करेंगे।
इनका कहना है
चार आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार किया जा चुका है। अब पुलिस वीडियो फुटेज देखने के बाद ही उन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई करेगी। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए शूटिंग स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
सुधीर अरजरिया, टीआई एमपी नगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *