फरारी में इलाज के लिए 300 रूपए नहीं थे, पुलिस ने बदमाश पर रखा था 30 हजार रूपए का ईनाम

फरारी में इलाज के लिए 300 रूपए नहीं थे, पुलिस ने बदमाश पर रखा था 30 हजार रूपए का ईनाम
Share on social media
पप्पू चटके का घायल पैर

mp03.in संवाददाता भोपाल 

हत्या के मामले में फरार 30 हजार रूपए के इनामी कुख्यात बदमाश पप्पू चटका आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे गोवा से साेमवार को जख्मी हालत में हिरासत में लिया। उसका एक पैर गंभीर रूप से चोटिल था, उसने स्थानीय पुलिस को पूछताछ में पप्पू ने बताया कि करीब 12 दिन पहले वह एक सड़क हादसे में घायल हो गया था। जिसके इलाज और डाक्टर को दिखाने के लिए उसके पास 300 रूपए नहीं थे। ऐसे में पैसों की किल्लत के चलते वह  इलाज नहीं करवा पाया था। राजधानी की पुलिस टीम गोवा पहुंच चुकी है, जल्द ही उसे लेकर भोपाल लौटेगी।

सालीगांव में काट रहा था फरारी 

पुलिस ने पप्पू को गोवा के सालीगांव से गिरफ्तार किया है। भोपाल के एक युवक जोकि गोवा में फूड का स्टॉल लगाता है, उसके पास पप्पू रह रहा था। साथ ही भोपाल से जिलाबदर एक बदमाश भी पप्पू के साथ पुलिस को मिला। तीनों को पुलिस टीम लेकर भोपाल आ रही है।

हत्या के मामले मे फरार था।।।

पंचशील नगर में शाहीद की  पप्पू चटका और उसके साथियों ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि पप्पू फरार हो गया था।

डीआईजी ने रखा था 30 हजार का ईनाम 

करीब 22 दिनों से फरार पप्पू चटके की गिरफ्तारी पर पुलिस ने पूर्व में 10 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया था, जिसे बीते दिनों बढ़ाकर डीआईजी भोपाल इरशाद वली ने 30 हजार रूपए कर दिया था।

क्या था मामला 

जनता क्वार्टर पंचशील नगर निवासी शाहिद खान (27) गैस चूल्हा रिपेयरिंग का काम करता था। 28 अगस्त की देर रात  शाहिद पर बदमाश पप्पू चटका, अपने साथी हनुमान बच्चा, राजीव, रितिक व एक अन्य साथी के साथ मिलकर चाकू से हमला कर उसे लहुलहूान कर दिया। हमले में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। बदमाश बीच सड़क पर खडे़  होकर गांजा पीते थे, और इसी बात को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस पर कर चुका है हमला

पप्पू चटका टीटी नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह पुलिस पर भी हमला कर चुका है। उसके खिलाफ 22 गंभीर अपराध भोपाल के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *