पुलिसकर्मी को चाकूओं से हमला करने वाले बदमाशों की 12 घंटे में पुलिस ने बजाई बारह !

पुलिसकर्मी को चाकूओं से हमला करने वाले बदमाशों की 12 घंटे में पुलिस ने बजाई बारह !
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कोहेफिजा इलाके में गुरुवार देर रात चार्ली पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट के बाद चाकूओं से हमला करने वाले बदमाशाें को गिरफ्तार करने के बाद उनके खिलाफ  महज 12 घंटों में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाईयां कीं। पुलिस सभी बदमाशों द्वारा बनाए गए अवैध मकानाें और गुमठियों को जमींदौज कर दिया। इसके बाद गिरफ्तार बदमाशों को इलाके में पैदल जूलुस भी निकाला गया। आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट ओर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार गुरुवार रात हमीदिया अस्पताल की पार्किंग के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े हुए बदमाशों को देख चाली में तैनात पुलिसकर्मी हवलदार विजय यादव और आरक्षक विजय बहादूर उनसे आधी रात को उनके खडे़ होने का कारण पूछा, शराब के नशे में धुत बदमाश बिफर गए। बदमाशों दोनों पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने हवलदार विजय पर धारदार चाकूओं से हमलीा कर दिया, जबकि अन्य बदमाशों ने आरक्षक विजय के साथ बेरहमी से मारपीट कर फरार हो गए। घायल हवलदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर अब उसकी हालत खतरे से बाहर होना बताई जा रही है। पुलिसकर्मियों की चाकूबाजी की खबर लगते ही पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए थे। आरोपियों की निशानदेही के बाद बदमाश अर्ससलाम, आसेरशम, हैदर अली, जैद और मुदसिर को  रात में गिरफ्तार भी कर लिया है।

बदमाशों के मकान और दुकानें की जमींदौज

पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले शातिर बदमाश उमर उर्फ पन्नी के अलावा करबला रोड ने स्थित असमाजिक तत्वों के अड्डो दुकानों/गुमठियों को आज प्रातः नगर निगम की टीम व पुलिस द्वारा हटाया गया। पुलिस व नगर निगम की टीम द्वारा 6 o’clock cofee centre, होंडा एक्सपर्ट स्कूटर स्पेयर सेंटर, सिटी बिरयानी, वेलकम टी स्टॉल, मेहताब भाई शब्जी वाले, बिग बाईट फ़ास्ट फूड सेंटर, kmc पान मसाला हुक्का फ्लावर, kmc टी स्टॉल व वेलकम पान मसाला सेंटर को हटाया गया। वहीं, साथ ही घटना के दूसरे मुख्य आरोपी हैदर हसन के नारियल खेड़ा गौतम नगर स्थित मकान को नगर निगम एवं पुलिस द्वारा गिराया गया। तीसरे आरोपी अशिर उर्फ आशु का मकान  खाली करवाया गया।
जुलूस भी निकाला 
शुक्रवार दोपहर गिरफ्तार बदमाशों का इलाके में पैदल जुलूस निकाला गया, इस दौरान भारी तादाद में पुलिसकर्मी मौजूद थे। बदमाशों को कोहेफिजा से पैदल हमीदिया अस्पताल के गेट तक ले जाया गया, जहां आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया था।

हवलदार विजय यादव, पुलिसकर्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *