किराना व्यापारी ने सल्फास खाकर आत्महत्या की

किराना व्यापारी ने सल्फास खाकर आत्महत्या की
Share on social media

Mp03.in संवाददाता भोपाल

बागसेवनिया इलाके में एक किराना कारोबारी ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली! पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी हैl

थाने के एसआई रमेश सिंह  के अनुसार अमित कुमार पिता श्याम कुमार परवानी (37)निवासी मकान नंबर 44 टू सी साकेत नगर किराना व्यापारी थे। घर में ही बनी दुकान से कारोबार करते थे। उनका विवाह आठ साल पूर्व हुआ था। उनके दो बच्चे हैं। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम करीब सवा 6 बजे उल्टियां करता देखने के बाद में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था। रास्ते में उन्होंने सल्फास खाने की बात बताई थी। अस्पताल में इलाज के दौरान रात करीब साढ़े दस बजे उनकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विगत वर्ष लॉक डाउन के पूर्व व्यापार सही चल रहा था। जिसके बाद से ही कारोबार में मंदी थी, कुछ छोटी मोटी उधारी भी डूब गई थी और इस साल लगे लॉक डाउन के बाद से कारोबार पूरी तरह से चौपट हो चुका था। जिस कारण अमित डिप्रेशन में थे। परिजनों का अनुमान है कि इसी कारण उन्होंने जान दी है। वहीं पुलिस का कहना कि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। सभी एंगल पर जांच की जा रही है।
कि शोर की संदिग्ध हालातों में मौत
इधर, अवधपुरी में रहने वाले चेतन नाग पिता रवि प्रकाश नाग (14) की कल संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। उल्टियां करता देखने के बाद परिजनों ने उसे निजि अस्पातल पहुंचाया था। जहां कुछ देर चले उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद सही साफ हो सकेगा कि नाबालिग की जान कैसे गई।
सीढिय़ों से गिरकर युवक की मौत
बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित मेला ग्राउंड बैरसिया में कल सुबह एक युवक सीढिय़ों से गिरकर घायल हो गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे, वहां इलाज के दौरान कल शाम उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी केएन भारद्वाज ने बताया कि दीवान सिंह पिता गोपीलाल जाटव (32) मेला ग्राउंड बैरसिया में रहता था। वह प्राइवेट काम करता था। परिजन ने पुलिस को बताया कि वह कल सुबह सीढिय़ों पर काम कर रहा था, तभी सीढिय़ों से नीचे गिर गया। गिरने के कारण उसे सिर में गंभीर चोट आई थी। परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां शाम को उसकी मौत हो गई।
अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी
हनुमानगंज थाना क्षेत्र स्थित हमीदिया रोड पर बालाजी प्लाई दुकान के सामने अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक कुछ दिन से परिवार से अलग अपने बड़े भाई के पास रह रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक का आज पीएम कराया जाएगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। प्रधान आरक्षक श्रवण कुमार ने बताया कि मंशाराम सौरइया (50) द्वारिका धाम, स्टेशन बजरिया में रहते थे। वे ऑटो चालक थे। फि लहाल प्राइवेट काम कर रहे थे। उनकी परिजन से नहीं बनती थी और वह अपने बड़े भाई के साथ कुछ समय से रह रहे थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि उनकी लाश हमीदिया रोड स्थित बालाजी प्लाई की दुकान के सामने पड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके बेटे विकास की सूचना पर शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है।
———————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *