शातिर वाहन चोर व नकबजन से साढे़ 4 लाख का माल बरामद

Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 दो दिनों में विशेष अभियान के दौरान निशातपुरा पुलिस ने शातिर वाहन चोर और नकबजन को गिरफ्तार कर करीब साडढे़ चार लाख रूपए का माल बरामद करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस के अनुसार वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों पर सम्पत्ति संबंधी अपराधों में लिप्त अपराधियों की धरपकड एवं मशरुका बरामदगी के लिए  विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत 30सितंबर को रविदास मंदिर में हुई दान पेटी की चोरी के संबंध में आरोपी करोद निवासी जमीलउद्दीन पिता अलीम उद्दीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसकी निशानदेही पर मंदिर की दान पेटी से चोरी पैसे बरामद किए गए। जबकि 1 अक्टूबर  नकबजनी के मामले में कार्यवाही करते हुए करोद निवासी विकास दांगी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसने  एलेक्जर गार्डन से मकान का ताला तोडकर घर में मंदिर से सोने चांदी आदि के जेवरात चोरी करना कबूला। जिसकी निशानदेही पर  थे आरोपी के कब्जे से चोरी का माल बरामद किया गया। इसी दिन सुपर स्टेट जनता कालोनी से एक मकान से केबिल तार की चोरी के मामले में पारदी महिला मेवा बाई उर्फ मोहली पति रुआब सिंह पारदी तथा लौकी बाई पिता शत्रु सिंह को पकड़ा गया। इनके कब्जे से 30,000 का माल बरामद किया गया।
वहीं, वाहन चैकिंग के दौरान शनिवार को टीटी नगर से चोरी एक्टिवा के साथ करोंद निवासी समीर पिता नसीर खान को गिरफ्तार किया। जिसने 2018 से अबतक भोपाल शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी व नकबजनी के अपराध घटित करना कबूला।
इनकी सराहनीय भूमिका
   इस कार्रवाई में टीआई महेन्द्र सिंह चौहान, एसआई दिनेश सिंह चौहान, उनि बनवारी लाल,
एएसआई मनोज चौबे, एएसआई राम प्रसाद भारती, हवलदार जफर, तारा सिंह, राकेश मंडलोई की भूमिका सराहनीय रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *