तेज रफ्तार कार की ट्रक से भिड़त, चार युवकों की मौत, एक घायल

तेज रफ्तार कार की ट्रक से भिड़त, चार युवकों की मौत, एक घायल
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) की राजधानी भोपाल (bhopal)में एक तेज रफ्तार कार खडे़ ट्रक के पीछे से जा भीड़ी ।  कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक के पिछले हिस्से में जाते ही उसके दोनों पिछले पहिए हवा में उठ गए। कार ट्रक के पिछले हिस्से में बुरी तरीके से फंस गई। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हे। इस भयावह हादसे का आलम यह था कि पुलिस ने कटर से जेसीबी की मदद से कार में फंसे शवों को बाहर निकालना पड़ा।  हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है.

मिसरोद पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात अवधपुरी निवासी आदित्य पांडे अपने साथी खजूरी निवासी हितेश, अवधपुरी निवासी हनी समेत 5 दोस्तों के साथ कार से होशंगाबाद रोड पर जा रहा था। कार की रफ्तार करीब 110 थी, सामने  मार्बल से भरा ट्रक चिनार कॉलोनी के अंदर होशंगाबाद रोड से टर्न ले रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही कार तेज रफ्तार में ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गई।  पुलिस ने बताया कि जब कार ट्रक में घुसी तो ट्रक के पिछले पहिए हवा में उठ गए। बताया जा रहा है कि हादसे वक्त कार की स्पीड करीब 110 किमी प्रतिघंटा थी। हादसे के बाद पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। फंसे शवों को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया।  इसमें एक युवक हनी घायल है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जबकि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

  • सीएम ने जताया दुख
    हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया- भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक में टक्कर से हुई दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से दुःख हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *