पहले पुलिस ने ही चोरी कराई मोटर साइकिल, फिर दबोच लिया चोर!

पहले पुलिस ने ही चोरी कराई मोटर साइकिल, फिर दबोच लिया चोर!
Share on social media
– डिलिंग के बाद मोटर साइकिल चोरी कर बेचने पहुंचे चोर को किया गिरफ्तार
– शातिर चोर से चोरी की तीन  मोटर साइकिलें बरामद
mp03.in संवाददाता भोपाल 
चोरी के वाहन की डिमांड के बाद जब चोर मोटर साइकिल चोरी कर सप्लाई देने पहुंचा तो गांधीनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से डेढ़ लाख रूपए कीमत की तीन चोरी करी मोटर साइकिलें भी बरामद की गई है।
गांधीनगर पुलिस के अनुसार वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वाहन चोरी के अपराधो की रोकथाम के लिए विशेष मुहिम चलाई जा रही है। इसी अभियान के दौरान थाना गांधी नगर पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की काजी केम्प निवासी मो. लियाकत खान डिमांड के हिसाब से गाड़ी चोरी कर दो दिन में डिलेवरी दे देता है।  मुखबिर की निशानदेही पर उसके साथ गांधी नगर पुलिस के दो जवानों को डिलिंग करने भेजा गया। सादे कपड़ों में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लियाकत से होंडा हंक की डिमांड की, जिसके लिए उसने दो दिन में डिलेवरी देने का आश्वास दे दिया। बावजूद अगले ही दिन मोटर साईकिल चोरी करके लियाकत डिलेवरी देने गांधीनगर इलाके में आया। जिसे चोरी की मोटर साइकिल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने पूर्व में भी वाहन चोरी की कई वारदातें कबूलीं। आरोपी की निशानदेही पर तीन मोटर साइकिलें हीरो होण्डा स्पेन्डर – MP04 GV 6396 , HD डीलक्स MP38MN 3025    और होण्डा हंक  MP04NZ9417  बरामद की गईं। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
सराहनीय भूमिका 
शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी अरूण शर्मा, एसआइ्र आरबी शर्मा, उनि (कार्य.) कन्हैया यादव, प्रआर-(कार्य) श्रीकृष्ण कटारिया, प्रआर रामभारत सुमन, प्रआर (कार्य.) अनुराग पटेल, , आर युवराज सिंह और  आर. गोपाल की सराहनीय भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *