विदाई के बाद दुल्हन को ले जा रहे दूल्हे की कार पर फायरिंग

विदाई के बाद दुल्हन को ले जा रहे दूल्हे की कार पर फायरिंग
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
शादी की रस्म आदयगी के बाद दुल्हन को कार से विदा कर ले जा रहे दुल्हे की कार पर गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात अज्ञात एक्टिवा सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। एक गोली  गोली कार के गेट में लगी, जबकि दूसरी टकराकर सड़क पर जा गिरी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तलवार और कट्टा लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने चली हुई गोली का खोखा बरामद किया है। पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात मोपेड सवार दो बदमाशों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

टीआई राधेश्याम रैगर के अनपुसार आरिफ नगर निवासी मोहम्मद सलमान पिता स्वर्गीय मोहम्मद आकिब (30)  प्राइवेट काम करता है। गुरुवार को बैरसिया बस स्टैंड के पास सलमान की शादी थी।  निकाह होने के बाद रात करीब साढ़े 12 बजे विदाई हुई। विदाई के बाद  सलमान और नव विवाहित दुल्हन कार में सवार हुए, उनके अलावा कार में ड्रायवर भी था।  इसी दौरान एक्टिवा सवार दो युवक आए और अचानक ही कार पर दो फायर कर दिए। गोली चलने के बाद बाराती और रिश्तेदार कार की तरफ दौड़े, जिन्हें देख बदमाश तलवार और कट्टा लहराते हुए फरार हो गए। मोहम्मद सलमान का कहना है कि मोपेड पर आए युवकों को वह पहचानता नहीं है। पुलिस ने सलमान की शिकायत पर अज्ञात एक्टिवा सवार बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया हे।
किसी ने भी पकड़ने की जहमत नहीं उठाई
थाना प्रभारी रैगर ने बताया कि फायरिंग देशी कट्टे से हुई है। एक गोली गेट पर लगने के बाद सड़क पर गिरी है, जबकि दूसरी कार के गेट में धंसी है। फायर करने के बाद मोपेड से आए आरोपी भाग निकले। वहां मौजूद भीड़ ने किसी को भी पकड़ने का प्रयास नहीं किया। इसके अलावा न कोई मोपेड का नंबर देख सका और न ही हमलावरों को पहचानता है। घटना में किसी को चोट नहीं आई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।
किसी पर नहीं जताया संदेह
देर रात पुलिस ने दूल्हे और दुल्हन दोनों से पूछताछ की थी, लेकिन दूल्हे ने किसी से कोई दुश्मनी नहीं होने की बात कही, वहीं दुल्हन से भी पूछताछ की गई, लेकिन उसने अपने बारे में ऐसा कुछ नहीं बताया जिससे की हमले की वजह सामने आ सके। पुलिस उक्त मामले में दुल्हा दुल्हन के रिश्तेदारों से पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *