अप्राकृतिक कृत्य के छह साल बाद आरोपी युवकों पर एफआईआर

अप्राकृतिक कृत्य के छह साल बाद आरोपी युवकों पर एफआईआर
Share on social media
–  आरोपियों के भद्दे कमेंट से तंग युवक ने कराया मामला दर्ज
– आरोपियों ने 2015 से 2019 के मध्य कई बार किया था फरियादी का शोषण
mp03.in संवाददाता भोपाल 
परिचित युवकों द्वारा अप्राकृतिक कृत्य के मामले में युवक ने नजीराबाद थाने में छह साल बाद मामले की एफआईआर दर्ज कराई। तीनों परिचित आरोपियों ने 2015 से 2019 के मध्य अलग-अलग स्थान पर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करते रहे। लेकिन उसने मामला दर्ज नहीं कराया। लेकिन अब फिर से उस पर सार्वजनिक रूप से भद्दे कमेंट्स्र कर बदनाम करने लगे तो उसने मामला दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
नजीराबाद पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय युवक नजीराबाद थाना क्षेत्र में रहता है। उसने पुलिस को बताया कि मई 2015 में वह स्कूली छात्रा था, जब उसे डरा धमकाकर इमरतलाल गुर्जर, सरजन सिंह और लक्ष्मण सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वर्ष 2019 तक उसके साथ उक्त आरोपियों ने अप्राकृतिक कृत्य करते थे। इसके बाद आरोपी कक्षा 12वीं पास कर भोपाल में पढ़ने आ गया। कोरोना संक्रमण काल में कॉलेज बंद होने के कारण वह भोपाल से गांव चला गया। जहां उक्त तीनों आरोपियों ने फिर से उस पर गंदे कमेंट्स करने लगे। कुछ दिन तो उसने सहन करता रहा, लेकिन बाद में आरोपियों ने उस पर सार्वजनिक रूप से भद्दे कमेंट्स कर बदनाम करने लगे। पुरानी बातों को लोगों के सामने सार्वजनिक कर फरियादी को बदनाम करने लगे। इन बातों से परेशान होकर युवक ने नजीराबाद थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने शिकायत जांच के बाद घटना के 6 साल बाद इमरतलाल गुर्जर, सरजन सिंह और लक्ष्मण सिंह के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य और पॉक्सो एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वर्तमान में फरियादी बालिग है, लेकिन घटना के समय वह नाबालिग था, इसलिए पुलिस ने पॉक्सो की धारा भी लगाई है। पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

भोपाल। टीटी नगर इलाके में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय प्रदीप रायकवार पिता केके रायकवार प्रीयदर्शनी नगर का निवासी था। कल अचानक घर में बेहोश हो गया था। जिसके बाद में परिजनों ने उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते कुछ दिनों से युवक बीमार चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *