पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने पर मान्यवर शोरूम के मालिक के खिलाफ एफआईआर !

पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने पर मान्यवर शोरूम के मालिक के खिलाफ एफआईआर !
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

वाहन चैकिंग के दौरान के दौरान पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने पर न्यू मार्केट स्थित मान्यवर शोरूम के मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला  वीडियो वॉयरल होने के बाद पुलिस अफसरों ने चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने के बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का पक्ष सुनने के बाद दर्ज कराया। पुलिस इस मामले में व्यापारी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, गाली-गलौच करने का मामला दर्ज किया गया है। जबकि मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई गुरुवार को की गई थी।

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब साढे़ 7 बजे पुलिस कंट्रोलरूम के सामने ट्रेफिक का चेकिंग पाइंट लगा हुआ था।जहां से बगैर मास्क लगाए गुजरे न्यू मार्केट स्थित मान्यवर शोरूम के संचालक सुमित अग्रवाल को रोका गया। रोके जाने को लेकर पुलिसकर्मियों और कार सवार अग्रवाल के बीच कहासुनी हो गई। अग्रवाल ने पुलिसकर्मियों को जमकर गाली गलौच की। पुलिस ने मोटर व्हीकलएक्ट के तहत कार्रवाई कर दी थी। मामले का  वीडियो देर रात में वॉयरल हो गया था। जिसमें अग्रवाल खुद को पीएचक्यू में पदस्थ डीआईजी अनिल माहेश्वरी का भतीजा बता रहे थे।  इतना ही नहीं सीएम और उनकी पत्नी को अपना ग्राहक बताते हुए पुलिसकर्मियों के परेड लगवाने की बात भी कही थी। वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और एएसआई दिनेश प्रताप सिंह को वरिष्ठ अफसरों ने तलब किया। पुलिसकर्मियों का पक्ष सुनने और मौके पर मौजूद सीसीटीवी के फुटेज देखने के बाद थाना जहांगीराबाद में सुमित अग्रवाल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने और गाली गलौच करने का मामला दर्ज कर लिया गया।

कोट्स 

सुमित अग्रवाल और पुलिसकर्मियों के बीच हुए विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज किए गए थे।साथ ही मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद कार सवार सुमित अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

संदीप दीक्षित, एडिशनल एसपी ट्रैफिक 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *