चाकू की नोक पर लोडिंग ऑटो चालक से लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश 

 चाकू की नोक पर लोडिंग ऑटो चालक से लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश 
Share on social media
-भदभदा पुल के पास शुक्रवार को बताई थी घटना होना 
mp03.in संवाददाता भोपाल
 भदभदा पुल के पास शुक्रवार रात लोडिंग वाहन के ड्राइवर से बाइक सवार लुटेरों द्वारा  चाकू की नोक पर की कथित 14 हजार रुपए की लूट का रातीबढ़ पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर लिया। दरअसल, फरियादी ड्राइवर ने अपने हेल्पर के साथ मिलकर फर्जी लूट की कहानी गढ़ी थी, जिसका पुलिस ने सख्ती से पूछताछ के बाद खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस अब फरियादी और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज करेगी।
पुलिस के अनुसार मूलत सागर निवासी कपिल कौरी (35) फिलहाल जिंसी इलाके में रहता है। जाेकि जिंसी चौराहा स्थित शैलेंद्र साहू की मार्बल दुकान पर काम करता है। शैलेंद्र साहू ने सूरज नगर में बन रहे गोकुल आश्रम को मार्बल बेचा था। जिसका कुछ पैमेंट वह स्वयं लेकर आ गए थे, जबकि शुक्रवार को दोबारा डिलेवरी देने गए ड्राइवर कपिल कोरी और एक हेल्पर नरपत को बाकी पेमेंट 14 हजार रुपए लेकर आने को कहा था।
कपिल ने पुलिस को बताया कि वह   और हेल्पर नरपत नगदी लेकर दुकान आ रहे थे। सूरज नगर से निकलकर दोनों ज्यूडिशियल एकेडमी के पास स्थित भदभदा पुल के पास पहुंचते ही काले रंग की बाइक पर आए तीन युवकों ने उनको आटो रोका। जिसके बाद आरोपियों ने कपिल के गले पर चाकू अड़ाया 14 हजार लूट लिए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस ने जांच में पाया कि वारदात के समय से करीब 10 मिनट पहले ही कपिल ने अपने मोबाइल से दुकान मालिक शैलेंद्र को फोन लगाकर घटना की जानकारी दे दी थी। संदेह होने पर सख्ती से दोनों से पूछताछ की गई, जिन्होंने कुछ देर बाद लूट की कहानी झूठी होना कबूल लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, अब इनके खिलाफ झूठी शिकायत, अमानत में खयानत और साजिश के तहत प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *