लॉकडाउन के दौरान पॅब में नाइट पार्टी करती पकड़ाई युवती ने एक सहेली के सिर पर बीयर की बोतल मारी, दूसरी के घर में की तोड़फोड़

लॉकडाउन के दौरान पॅब में नाइट पार्टी करती पकड़ाई युवती ने एक सहेली के सिर पर बीयर की बोतल मारी, दूसरी के घर में की तोड़फोड़
Share on social media
  • एक सहेली के सिर पर बीयर की बोतल मारकर की पीटाई 
  • दूसरी सहेली के घर में जाकर की मारपीट और तोड़फोड़ 

mp03.in संवाददाता भोपाल

करीब तीन माह पूर्व लॉक डाउन के दौरान पॅब में बर्थडे पार्टी में शराब पीते पकड़ा चुकी युवती ने मंगलवार काे शाहपुरा और बागसेवनिया इलाके में दो सहेलियों के साथ जमकर मारपीट की। घर में मौजूद एक सहेली के सिर पर बीयर की बोतल मारकर मारपीट की। जबकि दूसरी सहेली के घर में घुसकर स्कूटी और फ्रिज में जमकर तोड़फोड़ की। दोनाें सहेलियों की शिकायत पर शाहपुरा और बागसेवनिया पुलिस ने मारपीट और तोड़फोड़ के अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर लिए हैं। हालांकि की दोनों ही मामलों में अबतक आरोपी युवती की गिरफ्तारी नहीं हाे सकी है।
शाहपुरा पुलिस के अनुसार  दानिश नगर बागसेवनिया निवासी पीड़िता  शील पब्लिक स्कूल से दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। मंगलवार को त्रिलंगा में रहने वाली उसकी दोस्त रूपल जैन से मिलने उसके घर पहुंची थी,  दोनों ही पुरानी और अच्छी दोस्त हैं। छात्रा रात सहेली   रूपल के घर में ठहर गई। बुधवार की शाम को रूपल के दोस्त वैभव, विशाल और आरती व रितु श्रीवास्तव उससे मिलने घर आए। उन सभी लोगाें ने  रूपल के कमरे में बैठकर बीयर पी और चिकन खाया। जिसे देखकर पीड़िता ने  मजाक में रूपल से कहा की  तुम जैन समाज की होकर बीयर पीकर चिकन खा रही हो।  इस बात से नाराज होकर रूपल ने उसके  सिर में बियर की खाली बॉटल मार दी। इसके बाद में लात तथा घूसों से उसकी जमकर धुनाई की। किसी तरह कमरे में मौजूद रूपल के दोस्तों ने उसे बचाकर अस्पताल पहुुंचाया। अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी। अस्पताल पहुंची पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रूपल के खिलाफ मारपीट और धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल के अनुसार रूपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

रितु के घर जाकर भी की तोड़फोड़ 

आरोपिया रूपल जैन

घर में झगड़े के दौरान रितु श्रीवास्तव द्वारा पीड़िता  को बचाने पर गुस्साई रूपल जैन रात करीब साढे़ 10 बजे बागसेवनिया स्थित उसके घर पहुंची। जहां बीच बचाव करने पर रितु से जमकर गाली गलौच की, इसके बाद उसकी स्कूटी और घर में रखे फ्रिज में भी जमकर तोड़फोड़ की। बागसेवनिया पुलिस ने रितु की रिपोर्ट पर रूपल जैन के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ का मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संजीव चौकसे के अनुसार शाहपुरा में मारपीट के बाद रूपल ने बागसेवनिया इलाके में एक अन्य सहेली के साथ मारपीट कर घर में तोड़फोड़ की। मामला दर्ज कर लिया गया है, नोटिस देकर जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

– क्राइम ब्रांच कर चुकी है गिरफ्तार 
आरोपी रूपल को तीन माह पहले क्राइम ब्रांच ने ट्रायलॉजी हुक्का बार से लॉक डाउन में पार्टी करते गिरफ्तार किया था। उसके साथ में स्टंटमेनिया फेम बाबर, पिपलानी का बदमाश नवेद,छावनी का फैज अंसारी तथा अन्य 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मौके से बड़ी संख्या में शराब की बॉटलें जब्त की गई थीं।

वीडियो वायरल कर बताया था निर्दोष 

अपनी गिरफ्तारी और थाने से जमानत के बाद रूपल जैन ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। जिसमें उसने खुद को और पॅब में पकड़ाए अपने दोस्तों को निर्दोष बताते हुए  पार्टी के दौरान शराब न पीने का दावा किया था।

कोट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *