मंडी में विवाद के दौरान सरपंच पति का कॉलर पकड़ने वाले युवक के दोनो हाथ धारदार हथियार से काटे

मंडी में विवाद के दौरान सरपंच पति का कॉलर पकड़ने वाले युवक के दोनो हाथ धारदार हथियार से काटे
Share on social media

mp03.in संवाददाता होशंगाबाद
होशंगाबाद जिले के बाबई थाना क्षेत्र ग्राम चौराहेट में सरपंच पति की कॉलर पकड़ने के विवाद पर शुक्रवार देर रात एक युवक के दोनों हाथ काट दिए गए। मामले में मुख्य आरोपी स्थानीय सरपंच पति समेत छह आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

होशंगाबाद पुलिस के  अनुसार शुक्रवार की सुबह इटारसी स्थित अनाज मंडी में सरपंच पति और सौमेश चोधरी के बीच विवाद हो गया था। जहां सौमेश ने सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था, इसकी वजह से सरपंच पति अपमानित महसूस कर रहा था। इसके बाद से ही वह बदला लेने के लिए ठान लिया था। बाबई टीआई अशोक बरबड़े ने बताया कि शुक्रवार रात सोमेश चौधरी गांव चौराटेट की तरफ आ रहा था। इसी दौरान नहर के पास योजना के तहत आरोपी  वेंकट, केशव, भगवान सिंह, नाती चौधरी और मकरंद ने घेराबंदी कर उसकी बाइक रोक ली। पांचों ने पहले सोमेश के साथ पहले जमकर मारपीट की। इसके बाद बका (धारदार हथियार) उसके दोनों हाथ काट दिए। घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे। घायल सौमेश को गंभीर हालत में होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की तलाश में बाबई पुलिस छापेमारी की जा रही है।

इनका कहना
पीड़ित युवक पर मंडी से लौटते वक्त शाम को हमला हुआ है। पीड़ित की शिकायत के अनुसार शाम को नहर के पास आरोपियों ने रोका और पिटाई शुरू कर दी।
इस दौरान उसके दोनों हाथ काट दिए। किसी तरह से आरोपी घर पहुंचा। उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी। इसकी वजह से हाथ नहीं जोड़ा गया।
संतोष सिंह गौर, एसपी होशंगाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *