अंधविश्वास के चलते पड़ोसी के 8 साल के मासूम की चढ़ा दी बलि!

अंधविश्वास के चलते पड़ोसी के 8 साल के मासूम की चढ़ा दी बलि!
Share on social media
नरबलि- अंधविश्वास में पड़ोसी ने 8 साल के मासूम की गला काटकर की हत्या, मामला दर्ज
mp03.in संवाददाता भोपाल 
प्रदेश के दतिया में अंधविश्वास के चलते पड़ोसी युवक ने नरबलि देने के नाम पर 8 साल के मासूम की उसी के घर के सामने गला काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी फरार बताया जाता है।
दतिया पुलिस के अनुसार  दतिया के लहार हवेली निवासी रत्न कुशवाह रोज की तरह ही शुक्रवार को भी खेती करके घर लौटे रहे थे। जब रत्न कुशवाह अपने घर से 50 मीटर की दूरी पर थे तो उन्होंने देखा कि उनका पड़ोसी बबलू कुशवाह उनके 8 साल के बेटे के शव को चबूतरे में छिपाने की कोशिश कर रहा था।  जब तक रत्न कुशवाह आरोपी के पास पहुंचता, तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। रत्न कुशवाह जैसे ही घटना स्थल पर पहुंचा, वहां उसका बेटे का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन से खून लगातार बह रहा था। वहीं रत्न कुशवाह ने अपना तौलिया बेटे की गर्दन में बांधा लेकिन तब तक 8 साल का मासूम दम तोड़ चुका था। जिसके बाद मृतक के पिता रत्न कुशवाह ने इस पूरे मामले की जानकारी  पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
आरोपी का पिता करता है तंत्र क्रिया
वहीं इस पूरे मामले में ग्रामीणों का कहना है कि रत्न कुशवाह की कभी भी उसके पड़ोसी से किसी भी बात को लेकर कोई कहा सुनी नहीं हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी सनकी किस्म का है। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी को पिता तांत्रिक क्रिया करता है। इसी को लेकर आरोपी ने अपने पिता के कहने पर रत्न कुशवाह के बेटे की बलि देने के नाम पर हत्या कर दी है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *