ड्रग माफिया और कुख्यात बदमाश रईस रेडियो का अवैध निर्माण जमींदौज!

ड्रग माफिया और कुख्यात बदमाश रईस रेडियो का अवैध निर्माण जमींदौज!
Share on social media
 खानूगांव में कर रखा था 3 हजार वर्ग फीट पर निर्माण
mp03.in संवाददाता, भोपाल 
 ड्रग माफिया और कुख्यात निगरानी बदमाश रईस रोडियो के खानू गांव स्थित अवैध निर्माण को सोमवार सुबह पुलिस और प्रशासनिक अमले की संयुक्त टीम ने बुलडोजर से जमीदोंज करवा दिया। मौके पर रेडियो ने करीब 4 हजार वर्गफिट पर अवैध निर्माण कर  करोड़ों रूपए की सरकारी जमीन पर कब्जा किया हुआ था। मालूम होकि निगम और जिला प्रशासन पिछले साल दिसंबर में अवैध निर्माण हटाकर जमीन को मुक्त कराया था, लेकिन रईस ने दोबारा जमीन पर अवैध निर्माण कर अपना कब्जा जमा लिया था।
जानकारी के अनुसार पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ नगर निगम का अतिक्रमण दल रविवार सुबह  बुलडोजर व जेसीबी मशीनों के साथ खानूगांव पहुंचा। सुरक्षा के लिहाज से चालीस पुलिसकर्मी और नगर निगम की तरफ से सौ महिला और पुरूष का अमला तैनात किया गया था। शासन की सख्ती देख कोई विरोध प्रदर्शन करने के तक नहीं पहुंचा। रईस के अवैध निर्माण में अनैतिक गतिविधियां संचालित होती हैं, जिसे लेकर चौतरफा शिकायतें दर्ज कराई गई थीं। शासन ने शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए रईस का 4 हजार वर्गफिट अवैध निर्माण जमींदौज कर दिया। मालूम होकि  इसके पहले भी जिला प्रशासन ने खानूगांव में मध्य विधायक आरिफ मसूद के इंद्रिरा प्रदर्शनी कॉलेज के अवैध निर्माण को पिछले महीने तोड़ा था।
4 जेसीबी के साथ पहुंचा अमला 
निगरानी बदमाश रईस के अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए निगम का अमला 4 से 5 जेसीबी के साथ पहुंचा। बिल्डिंग परमिशन के सहायक यंत्री एके सहानी ने बताया कि बिना परमिशन के तीन से चार हजार वर्गफिट में मकान बना रखा था। इसको पिछले साल दिसंबर में तोड़ा जा चुका था। रईस ने उक्त स्थान पर दोबार मकान बनाया लिया।
संयुक्त हुई कार्रवाई 
तहसीलदर बैरागढ़ गुलाब सिंह बघेल ने बताया कि आज सुबह नगर निगम जिला प्रशासन और पुलिस के संयुक्त कार्रवाई खानूगांव स्थित रईस रेडियो के अवैध निर्माण को हटाने की कार्रवाई की गई। इसके पहले भी यहां कार्रवाई हो चुकी है। न्याय निर्देश के आधार बचे हुए अवैध निर्माण को हटाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *