सिगरेट मांगने को लेकर दो पक्षों में विवाद, वाहनाें में तोड़फोड़-बलवा

सिगरेट मांगने को लेकर दो पक्षों में विवाद, वाहनाें में तोड़फोड़-बलवा
Share on social media
 mp03.in संवाददाता भोपाल 
इतवारा इलाके में बुधवार  देर रात सिगरेट मांगने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव कर गाड़ियों में तोड़फोड़ की।  घटना की खबर लगते ही खुद डीआईजी इरशाद वली समेत आला अफसर मौके पर  पहुंच गए। जहां कुछ देर बाद दोनों पक्ष पुलिस के सामने आ गए और चौकी में ही एएसपी रामस्नेही की मौजूदगी में गले मिलकर समझौता भी कर लिया। हालांकि बाद में पुलिस ने आरक्षक की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।
पुलिस के अनुसार बीती रात एक व्यक्ति की सिगरेट की दुकान पर युवक पहुंचा था, जहां सिगरेट की बात को लेकर विवाद हो गया। गाली गलौच से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया और दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। करीब आधे घंटे तक चले हंगामे के बाद मौके पर पहंची पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया, लेकिन तब तक आरोपियों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी थी। डीआईजी इरशाद वली खुद भी मौके पर पहुंच गए थे, और पूरे क्षेत्र को निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
वॉयरल वीडियो में समझौता हुआ, एएसपी मौजूद
वारदात के कुछ देर बाद में रात ही सोशल मीडिया पर वीडियो वॉयरल हो गया। जिसमें दोनों पक्ष इतवारा पुलिस चौकी में खडे हुए हैं, और एक दूसरे से गले मिलकर समझौता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एएसपी जोन-3 रामस्नेही मिश्रा भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो दोनों पक्ष कह रहे हैं कि वह आगे से किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं करेंगे। इसके बाद पुलिस ने आरक्षक पिंटू वर्मा की शिकायत पर जाहिद व जाहिद के लड़के, शाहरूख, भगवत, गणेश, अजय व अन्य 15 लोगों पर केस दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *