मनाही के बावजूद दीवाली की रात तेज आवाज वाले फटाखे फोड़ते मिले मोहिसन, मोरिस और नसीब समेत 15 लोग

मनाही के बावजूद दीवाली की रात तेज आवाज वाले फटाखे फोड़ते मिले मोहिसन, मोरिस और नसीब समेत 15  लोग
Share on social media
  • सभी आरोपियों के खिलाफ के खिलाफ धारा 188 की कार्रवाई 

 

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कलेक्टर के आदेश के बावजूद दीपावली की देर रात बैरागढ़, गांधी नगर, निशातपुरा और शाहपुरा में तेज आवाज वाले पटाखे फोड़ते मिले 15 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई।

बिलखिरिया पुलिस के अनुसार ग्राम छावनी पठार चौराहे पर तेज आवाज में पटाखा फोड़ने पर रणधीर सिंह भदौरिया और आजाद मोहल्ला छावनी पठार में मनोज कुशवाह के खिलाफ शासकीय आदेश के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। जबकि  बैरागढ़ पुलिस ने आरा मशीन रोड पर ओमप्रकाश परियानी, संतोष गुप्ता और गांधी नगर पुलिस ने गणेश मंदिर तिराहे के पास तेज आवाज वाले पटाखे फोड़ने पर मोहसिन खान के खिलाफ शासकीय आदेश के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। वहीं निशातपुरा में अवैध रूप से पटाखे बेचते मिलने पर भागीरथ, अजीत, संजय यादव और लीलाधर, शाहपुरा में सार्थक शर्मा, हरिओम और मोरिस डेविड व  भगवान और कोहेफिजा पुलिस ने नसीब के खिलाफ शासकीय आदेश के उल्लंखन का मामला दर्ज किया है।

पटाखा दुकान के बाहर हवाई फायर 

टीटी नगर पुलिस ने गुरुवार रात पटाखा दुकानों के पास हवाई फायर करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक बाणगंगा में रहने वाले राहुल जाधव पटाखा व्यवसायी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि दीपावली के दिन गुरुवार को वह जवाहर चौक पर पटाखों की दुकान लगाई थी। रात करीब सवा दस बजे वह दुकान पर थे और ग्राहकों को सामान दे रहे थे। इसी बीच मौके पर मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति ने उतावलेपन में पिस्टल निकालकर हवाई फायर कर दिया। उसके बाद फायर करने वाला मौके से गायब हो गया। पुलिस ने राहुल की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *