बेटी को भगा ले जाने वाले युवक के भाईयों पर जानलेवा हमला, एक की मौत

बेटी को भगा ले जाने वाले युवक के भाईयों पर जानलेवा हमला, एक की मौत
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल
बहन को भगा लेने जाने के बाद गुस्साए लड़की पक्ष के लोगों ने युवक के दो भाईयों पर तलवार,गुप्ती और डंडो से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से जख्मी है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर पांचो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
थाना प्रभारी रमेश राय के अनुसार ग्राम महोली गुनगा निवासी मलखान सिंह कुशवाह (28)  मेहनत मजदूरी करता था। बीते दिनों प्रेम प्रसंग के चलते उनका सबसे छोटा भाई गांव के यादव समाज की युवती को लेकर भाग गया था। जिसको लेकर युवती के परिवार से उनकी रंजिश चल रही थी। बुधवार दोपहर को बड़े भाई दिनेश कुशवाह के साथ गांव में स्थित शासकीय उचित मूल्य की दुकान (कंट्रोल) पर गल्ला लेने गया था।
जिसकी भनक आरोपी युवती के पिता मलखान सिंह यादव, उसके बेटे दीप सिंह,केशर सिंह,बिजेंद्र सिंह, और सोनू यादव को लगी। तत्काल आरोपियों ने दोनों भाईयों को हिथयारों से लैस होकर घेर लिया। सरेराह उन पर तलवार, गुप्ती और डांडो से लैस होकर हमला कर दिया। हमले में मलखान सिंह कुशवाह की मौत हो गई, जबकि उसके भाई और मामले के फरियादी दिनेश कुशवाह की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसका उपचार अस्पताल में जारी है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दिनेश का सबसे छोटा भाई अनिकेत है। बीती 30 जून को उसका भाई मलखान सिंह यादव की बेटी को साथ ले गया। जिसके बाद से ही दोनों का पता नहीं है, दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। इसी से गुस्साए मलखान व उसके बेटों ने हमला किया है।
– हमले के दौरान बेटी का पता पूछते रहे
आरोपी मलखान और उसके बेटों ने दोनों भाईयों को घेरने के बाद अपनी बेटी का पता पूछा। तत्काल भाई से संपर्क कर बेटी को उनके सुपुर्द कराने की बात कही। दिनेश ने भाई और उनकी ( मलखान) बेटी के संबंध में कोई जानकारी होने से इंकार किया।  किसी  तरह की जानकारी होने की बात से इनकार किया। तब आरोपियों ने उनपर हमला कर दिया। हमले में धारदार हथियार से सिर और पेट में कई वार किए जाने के कारण मलखान सिंह कुशवाह की मौत हो गई। इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वारदात के बाद गांव में दहशत का महौल है। एहतियाद के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *