15 मिनट पहले घर जाने के लिए निकले मासूम का ओंधे मूंह पड़ा मिला शव

15 मिनट पहले घर जाने के लिए निकले मासूम का ओंधे मूंह पड़ा मिला शव
Share on social media
– 15 मिनट पहले माता-पिता से घर जाने का कहकर निकला था मासूम 
mp03.in संवाददाता भोपाल 
 रातीबड़ थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को माता-पिता के पास से घर के निकले सात साल के मासूम की रास्ते में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। मृतक के शरीर में चोट के निशात तो नहीं हैं, लेकिन पेट व सीने में खरोंच के निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका कि दौड़ते समय कहीं मासूम पत्थरों पर तो नहीं गिर गया। हालांकि पुलिस विभिन्न एंगलों पर जांच कर रही है। शुक्रवार को मासूम के शव  का पोस्टमार्टम कराया गया।
रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार मूलत: मंडला निवासी राधे मरावी  वर्षों से  रातीबड़ थाने के ग्राम डोबरा में झुग्गी बनाकर रह रहा है। राधे अपनी पत्नी के साथ छापरी गांव के पास स्थित यादव स्टोन क्रेशर में मजदूरी करता है। राधे का सात साल का बेटा अभिषेक भी माता-पिता के साथ स्टोन क्रेशर जाता था और वहीं खेलता रहता था। शाम को माता-पिता से करीब 15-20 मिनट पहले घर के लिए अकेले निकल जाता था।
माता-पिता से पहले निकला था घर के लिए 
गुरुवार शाम को भी वह माता-पिता से 15-20 मिनट पहले डोबरा स्थित घर के लिए निकला था। कुछ देर बाद परिचितों ने राधे को बताया कि तुम्हारा बेटा बीच सड़क पर औंधे मुंह पड़ा है। राधे और उसकी पत्नी दौड़कर आए तो देखा बेटा बेसुध हालत में पड़ा था। उसे उठाकर घर ले गए और कुछ देर बाद झाडफ़ूंक कराते रहे। रात करीब दस बजे उन्हें अहसास हुआ कि अब यह जिंदा नहीं है। इसके बाद रातीबड़ थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखवा दिया। आज मासूम का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। विवेचना अधिकारी ने बताया कि मासूम के शरीर में चोट के कहीं निशान नहीं मिले हैं। सीने और पेट में खरोंच के निशान है। ऐसे में आशंका है कि दौड़ते-दौड़ते पत्थरों पर गिर गया होगा। हालांकि जहां पर मासूम रास्ते में गिरा था, वहां पर ऐसे बड़े पत्थर भी पुलिस को नहीं दिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *