हथियार तस्करी के सरगना को दबोचने क्राइम ब्रांच की टीमों ने इटारसी व होशंगाबाद में डेरा डाला

हथियार तस्करी के सरगना को दबोचने क्राइम ब्रांच की टीमों ने इटारसी व होशंगाबाद में डेरा डाला
Share on social media
 हथियार तस्कर छत्रपाल की तलाश में क्राइम ब्रांच की इटारसी व होशंगाबाद में दबिश
mp03.in  संवाददाता भोपाल 
राजधानी की क्राइम ब्रांच टीम द्वारा बुधवार को ऑशिमा मॉल से गिरफ्तार हथियार तस्कर शुभम वर्मा से तीन पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद करने के बाद अब तस्कर को हथियार सप्लाई करने वले सरगना की तलाश शुरु कर दी है।
क्राइम ब्रांच की दो टीमों ने इटारसी और होशंगाबाद में डेरा डाल लिया है, जोकि कुख्यात हथियार तस्कर छत्रपाल पहलवान को तलाश रही है। जिससे शुभम ने हथियार लिए थे। । क्राइम ब्रांच एएसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ऑशिमा मॉल के पास से दबिश देकर शुभम के पास से एक पिस्टल बरामद की। उसकी निशानदेही पर दो पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस और बरामद हुई हैं। शुभम ने पूछताछ में बताया कि उसे इटारसी निवसी छत्रपाल पहलवान अवैध हथियार उपलब्ध कराता है। पुलिस सूत्रों की मानें तो छत्रपाल पुराना तस्कर है, उसके खिलाफ इटारसी और होशंगाबाद में पहले से मामले दर्ज हैं। वह शुभम ही नहीं कई और युवकों के जरिए अलग-अलग जिलों में हथियारों की तस्करी करता है।
खुद सामने नहीं आता
पुलिस सूत्रों की मानें तो छत्रपाल खुद को बड़ा बदमाश मानता है, वह छोटी-मोटी डील करने स्वयं नहीं आता। इटारसी थाने में उसके खिलाफ दर्जन भर से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। उसके कई जिलों के बदमाशों से संपर्क हैं। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए वह खुद को पर्दे के पीछे रखता है और कमीशन पर युवकों के जरिए हथियार की डीलिंग करता है। छत्रसाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें इटारसी और होशंगाबाद में दबिश दे रही हैं। छत्रसाल के पकड़े जाने के बाद स्पष्ट होगा कि वह किन बदमाशों से यह अवैध हथियार खरीदता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *